लाईनमैन ने अपनी जगह 5 हजार की नौकरी पर प्रहलाद को रखा था, करंट से मौत, गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज - Shivpuri News

शिवपुरी। खबर जिले के बालाली धाम बिजली घर से आ रही है। जहां बीते 20 मार्च को एक युवक की मौत के मामले में पुलिस ने लाईन मैन के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। उक्त लाईनमैन सरकार से अच्छी वेतन लेता था और अपना काम 5 हजार रूपए के कर्मचारी पर करा रहा था। जिसके चलते कर्मचारी की करंट लगने से मौत हो गई थी।

जानकारी के अनुसार बालाजी धाम ग्रामीण क्षेत्र में अकरम खांन लाईनमैन की पोस्ट पर पदस्थ है। उक्त लाईनमैन को शासन की और से हर माह 60 हजार रूपए सैलरी दी जाती है। जिसके चलते उक्त लाईनमैन ने अपना काम करने के लिए प्रहलाद धाकड निवासी गुरावल हाल निवासी हाउसिंग वोर्ड शिवपुरी को 5 हजार रूपए में रख लिया था। जिसके चलते लाईनमैन अपने पूरे काम प्रहलाद से कराता था।

बीते 30 मार्च को लाईनमैन अकरम खान ने प्रहलाद को पेड से गुजरी लाईन से पेड की कंटिग कराने चढा दिया। जिससे उस पेड में करंट आ गया और वह नीचे जा गिरा। जिससे उसकी रीड की हड्डी टूट गई। प्रहलाद को उसका साला शिवराज उपचार के लिए ग्वालियर लेकर पहुंचा। परंतु पहले तो अकरम खान ने पूरा इलाज कराने की कहा।


परंतु वह उसे ग्वालियर छोडकर भाग गया। शिवराज का आरोप है कि इलाज के अभाव में 10 दिन बाद उसके जीजा प्रहलाद की मौत हो गई। अब इस मामले में पुलिस ने मृतक प्रहलाद के साले शिवराज की शिकायत पर लाईनमैन अकरम खान के खिलाफ धारा 304ए भादवि के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।