सिकरवार बस ने पति पत्नि सहित 5 साल की बच्ची की रौंदा, महिला की मौत, बेटी और पिता गंभीर - kolaras News

कोलारस। खबर जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के देहरदा तिराहे से आ रही है। जहां आज शिवपुरी से अपने गांव डोडियाई जा रहे एक दंपत्ति को एक यात्री बस ने रौंद दिया। जिससे बाईक पर सबार महिला की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में पति और पांच साल की बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई। घायलों को उपचार के लिए कोलारस स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया। जहां दोनों की गंभीर हालात को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया।

जानकारी के अनुसार मिथुन परिहार उम्र 33 साल निवासी डौडियाई अपनी पत्नि रचना परिहार उम्र 30 साल और बेटी पल्लबी परिहार उम्र 5 साल के साथ कृष्ण जन्माष्टमी मनाकर बापिस लौट रहे है। तभी देहरदा तिराहे के पास पीछे से आ रही सिकरवार ट्रेवल्स की बस ने दंपत्ति की बाईक में पीछे से टक्कर मार दी। जिससे बाईक पर सबार रचना की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि इस हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

बताया जा रहा है कि रचना शिवपुरी के पत्रकार मानसिंह परिहार की बहिन है। जो कल जन्माष्टमी पर राखी बांधकर लौट रही थी। इस मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और बस का पीछा कर बस को पकड लिया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।