सरपंच के घर में चोरी, सोना चांदी और नगदी सहित 4.25 लाख का माल समेटा - Pichhore News

Bhopal Samachar
पिछोर। खबर जिले के पिछोर अनुविभाग के मायपुर थाना अंतर्गत आने वाले पिपरोदा उवारी ग्राम से आ रही है कि गांव में सरपंच राजेश यादव के सूने घर को चोरो ने निशाना बनाया हैं। बताया गया है कि घर में ताले चटकाकर घुसे अज्ञात लोगो ने नकदी समेत करीब 5 लाख रुपये का सामान चुरा ले गए। जब परिवारजन सुबह रविवार को जब घर पहुंचे तो चोरी की जानकारी हुई।

जानकारी अनुसार पिपरोदा उवारी ग्राम में सरपंच राजेश यादव के मकान के सूने मकान में चोर घुस गए। चोरों ने मकान के कमरों में रखे कीमती सामान सोना चांदी व रसोई के सामान को चुरा ले गए। वहीं चोरो ने पास में बने स्कूल के भी ताले चटकाए के वारदात की जानकारी पर मायापुर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच शुरू की।

सरपंच राजेश यादव अपने परिवार के साथ खनियांधाना निवास करते हैं। माता पिता ग्राम में निवास करते हैं। शाम किसी काम से किसी अन्य गांव गए हुए थे और माता जी तबीयत खराब होने की वजह से खनियांधाना आई हुई थी। तभी चोरों ने मौका पाकर रात में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोरो ने मकान के पीछे बनी टपरिया से चढ़कर घर में घुसे।

फरियादी सरपंच राजेश यादव ने बताया चोरों ने बाहर ऊपर का ताला तोड़ा ओर उसके बाद नीचे की टाले चटकाए। इसके बाद मेन गेट पर लगा ताला तोड़कर घर में घुसे। चोरों ने पहले कमरे में बिस्तर व बेड में रखी सामग्री बिखेर दी। राजेश यादव फरियादी ने बताया चोर घर के पीछे से का ताला तोड़ कर अंदर घुस आए और इसके बाद कमरे और बक्से का भी ताला तोड़ दिया।

उन्होंने बताया कि घर में रखा एक सोने का हार, दो सोने की अंगूठी, मंगलसूत्र सहित लगभग सवा 4.50 लाख रुपये का माल लेकर चंपत हो गए। यहां कुछ हाथ नहीं लगा यहां गोदरेज का लॉक का तोड़कर उसमें रखी नकदी व ज्वेलरी ले गए। मौके पर पहुंची डायल पुलिस ने जांच-पड़ताल की है।
G-W2F7VGPV5M