सहाब! रसैरा के जरियाखुर्द में 2 किमी की रोड डाली नहीं, पूरा पैसा निकाल लिया, शिकायतों के बाद भी कार्यवाही नहीं - Shivpuri News

शिवपुरी। आज जनसुनवाई में कलेक्ट्रट कार्यालय में ग्राम पंचायत रसैरा के जरियाखुर्द से आ रही है। जहां से आए लगभग आधा सैकडा ग्रामीणों ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपते हुए पंचायत सचिव,सरपंच और विभाग के अधिकारीयों पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है। इस मामले की शिकायत ग्रामीणों ने कलेक्टर से की। जहां कलेक्टर ने मामले में जांच का आश्वासन दिया।

जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत रसैरा के ग्राम जरियाखुर्द से आए ग्रामीणों ने शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि पोहरी के ग्राम पंचायत रसैरा के जरियाखुर्द में आर.ई.एस. विभाग से बनने वाली सडक जरियाखुर्द से 02 किलो मीटर लगभग मारौरा खालसा तक बननी थी जो आज दिनांक तक धरातल पर नहीं बनाई है तथा शासन से मिलने वाली पूरी राशि निकाल ली गई है।

वही इस रोड मूल्यांकन भी कागजों में हो गया है और श्रीमान ग्राम पंचायत द्वारा पुरानी रोड पर कुछ सफेद मुरम डालकर बनाई गई है जिसे कई बार ग्रामीणों द्वारा पत्रकारों के माध्यम से अपनी आवाज प्रिन्ट मीडिया में उठाई थी।

तब उक्त प्रकरण की जानकारी पूर्व अनुविभागीय अधिकारी जे.पी. गुप्ता की के संज्ञान में थी लेकिन आज दिनांक तक ग्रामीणों की कोई सुनवाई नहीं हुई है। जिससे वर्षात के समय ग्रामीणों को निकलने में भारी समस्या का सामना करना पड़ रहा है। इस मामले की शिकायत कई बार वह अधिकारीयों से कर चुके है। परंतु आज दिनांक तक उक्त भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं हुई है जिससे ग्रामीण परेशान है। जिसपर कलेक्टर ने इस मामले में आरोपीयों पर कार्यवाही का आश्वासन दिया।