छात्रा से फोन पर अभद्रता: 2 गुटों में हुआ झगडा, 4 पर FIR - Pichhore News

पिछोर। नगर में इन दिनों कोचिंग के बाहर छात्राओं के साथ अभद्रता करने के मामले सामने आ रहे हैं। शिवपुरी रोड पर सब्बर खान कोचिंग संचालित करता हैं। कोचिंग पर पढ़ने वाली एक छात्रा से फोन पर अभद्रता करने का मामला सामने आया है। जिसे लेकर छात्रा के भाइयों ने उत्पाती लड़के को पुनः गलती न करने को कहा तो बातचीत झगड़े में बदल गई। उधर, कोचिंग संचालक की सफाई है कि उसका इस मामले से कोई लेना-देना नहीं है।

फरियादी रोहित पाराशर पुत्र बृजकिशोर पाराशर ने बताया- मैं शनिवार की रात लगभग 9 बजे ध्रुव तिवारी, शरद भदौरिया, आकाश यादव के साथ कनकने मोहल्ले मस्जिद के सामने से निकल रहे थे कि रास्ते में आदिल काजी मिला। मैंने उससे कहा कि पढ़ने लिखने वाले बच्चों को परेशान मत किया करो।

इस पर आरोपयों ने झगड़ा शुरू कर दिया। फरियादी की रिपोर्ट पर पुलिस ने चार आरोपियों आदिल काजी, छोटू काजी, सेफी पठान, इरफान काजी के विरुद्ध मामला पंजीबद्ध कर दिया।

इस मामले में कोचिंग संचालक सब्बर खान का कहना है कि लड़ाई-झगड़े के बाद मुझे घटना की जानकारी मिली है कि कोचिंग में अध्ययनरत छात्रा से एक छात्र द्वारा फोन करने को लेकर विवाद हुआ था, लेकिन मेरा इस मामले से कोई लेना देना नहीं है।