पोहरी के विकास की भेंट चढ़ गया 10 वर्षीय अनुराग,1 साल पहले निर्मित गौशाला के गेट के नीचे दबने से मौत

शिवपुरी। अभी अभी ख़बर जिले के पोहरी अनुविभाग के बुडढा गाँव से आ रही है। जहां भाजपा के विकास की पूरी पोल इस बाढ़ ने खोल कर रख दी। जिसके चलते भाजपा के विकास ने एक घर का चिराग बुझा दिया।

जानकारी के अनुसार अनुराग पुत्र रामसेवक आदिवासी उम्र 10 साल अपने पिता रामसेवक के साथ अभी एक साल पहले बनी गौ शाला में गायों की देखभाल के लिए गया हुआ था। पिता गाय की सेवा में लगा हुआ था तभी अचानक भर्ष्टाचार से बना इस गौशाला का गेट भरभराकर गिर गया।

इस गेट की चपेट में अनुराग आ गया जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। इस मामले की सूचना पर परिजन मासूम को लेकर बैराड़ उप स्वास्थ्य केंद्र पर पहुँचे। जहां डॉक्टरों ने मासूम को म्रत घोषित कर दिया।

यहां बता दे उक्त गौशाला का निर्माण 1 साल पहले ही किया गया था। जो घटिया निर्माण की बानगी बना हुआ था। इस गौशाला में गायों की देखभाल रामसेबक करता था। आज उसका बेटा उसके साथ चला गया और घर का चिराग बुझ गया।

खबर लिखे जाने तक मासूम का शव बैराड़ उपस्वास्थ्य केंद्र में रखा है,जिसका पीएम कल होगा। परंतु इस घटिया निर्माण के चलते हुए इस हादसे में ठेकेदार पर गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज होना चाहिए जिससे इन जान के दुश्मनों को सबक मिल सकें।