हनीट्रेप का डर्टी गेम: प्लॉट के बहाने फंसाने का प्रयास था सिमरन का राजबहादुर को, बलात्कार की धमकी - Shivpuri News

शिवपुरी। शिवपुरी शहर में महिलओ के द्धवारा पुरूषो को ब्लैकमेल करने की दूसरी घटना का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। 2 दिन पूर्व पुलिस ने ऐसी युवती को गिरफ्तार कर अपने प्यार के जाल में फसा कर उन्है ब्लैकमेल करती थी,अब युवतियो द्धवारा हो रहे ब्लैकमेल लोग पुलिस के पास आने लगे है।

शहर में दूसरी हनीट्रेप की घटना जल संसाधन विभाग के एक रिटायर बाबू के साथ हुई है। बताया जा रहा है कि 22 साल की विवाहित युवती ने फोन करके रिटायर बाबू को प्लॉट दिखाने के बहाने रेलवे क्राॅसिंग के पास बुलाकर ले गई।

पहले से मौजूद एक महिला और पीछे से तीन युवक आ धमके। बलात्कार के केस में फंसाने की धमकी देकर दो तौला चेन व अंगूठी लूट ली। खास बात यह रही कि चेन के चार हिस्से करके चार लोगों ने आपस में बांट लिए और पांचवे व्यक्ति को हिस्से में अंगूठी मिल गई।

फरियादी राजबहादुर सिंह चौहान उम्र 62 वर्ष निवासी काली माता मंदिर शिवपुरी ने कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। जल संसाधन विभाग से रिटायर राजबहादुर के पास सिमरन उर्फ गठान उम्र 22 वर्ष पत्नी अमजद खान का फोन आया और प्लॉट खरीदने की बात कही।

2 जुलाई को राजबहादुर सिद्धि विनायक हॉस्पिटल के पास पहुंचे और यहां सिमरन मिली। सिमरन खान राजबहादुर को फाटक पार ले गई, वहां पहले से एक महिला बैठी थी। इसी दौरान तीन युवक बाइकों से आ धमकी और बलात्कार व छेड़छाड़ के केस में फंसाने की धमकी देने लगे।

दो लाख रुपए की मांग की और राजबहादुर के गले से दो तौल सोने की चेन व एक अंगूठी छीन ली। सिटी कोतवाली पुलिस ने शुक्रवार को सिमरन खान के कब्जे से चेन का एक टुकड़ा बरामद कर लिया है। जबकि तीन युवक व महिला से तीन टुकड़े व अंगूठी बरामद होना बाकी है। पुलिस तीनों युवक व महिला की तलाश में है।