Shivpuri News- राहत की बारिश लेकिन बिजली का सितम जारी, रात भर से रूक रूक बरस रहे हैं बदरा

शिवपुरी। शिवपुरी में कल देर रात से बारिश का दौर जारी हैं। रात भर से रूक रूक कर बारिश हो रही हैं। जो खबर लिखे जाने तक जारी रही है। जिले के आसमान ने शनिवार की देर शाम से ही अपना डेरा जमा लिया था। रात 9 बजे के लगभग तेज बारिश शुरू हुई। गर्मी और उमस भरे मौसम से राहत मिली,लेकिन जैसे ही बारिश शुरू हुई। बिजली शहर से गायब हो गई,देर रात 1 बजे के बाद बिजली आई।

आज सुबह सनडें लोग फनडे जा जैसा लग रहा है। आसमान में पानी भरे बादल मंडरा रहे हैं रात भर रूक रूक बारिश होने के कारण मौसम भी सुहाना हो गया। रविवार का दिन अवकाश होने के कारण लोग इंतजार भरी बारिश का आनंद ले सकेंगें।

पर्यटक स्थलो पर जमा होगी आज भीड

कोरोना की दूसरी लहर का दंश भूलते हुए आज शिवपुरी की जनता सनडे का फनडे में बदलते पर्यटक स्थलो की ओर रूख कर सकती हैं,लेनिक प्रशासन को अलर्ट रहना होगा,किसी भी स्थिती में कोरोना की गाईड लाईन ना टूटे,क्यो कि तीसरी लहर फिलहाल मप्र मे नही आई हैं लेकिन उसकी खबरे अवश्य आ रही है।

किसानो के चेहरों पर लौटी मुस्कान

बारिश का इंतजार किसानो को खेतो को अधिक था,आसमान में पानी भरे बादलो को देख कर किसानो के चेहरो पर मुस्कान लौट आई हैं। जिन किसानो ने अपने खेतो में सोयाबीन की फसल की थी,वह प्यासी मर रही थी,लेनिक इस राहत भरी बारिश ने सोयाबीन को जिंदगी लौटा दी हैं ओर जिन किसानो ने अभी तक बोबनी नही की थी वह इस बारिश को देखेते हुए बोबनी का विचार कर रहे है।