तीसरी लहर को न्यौता: कॉलेज में खुलेआम उड रही है सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां,मास्क गायब- Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। कोरोना की तीसरी लहर का खतरा बना हुआ है। लेकिन इसके बाद भी सतर्कता की ओर ध्यान नहीं है। पीजी कॉलेज में कॉपियां जमा करने पहुंच रहे छात्र-छात्राओं की सुरक्षा के कॉलेज प्रबंधन ने कोई प्रबंध नहीं किया है।

जिसका परिणाम यह हुआ कि कॉपियां जमा करने के दौरान कॉलेज की खिड़कियों पर लम्बी-लम्बी लाईनें लगी रहीं। जहां कोरोना गाईडलाइन का जमकर उल्लंघन किया गया। छात्र-छात्राओं के बीच न तो सोशल डिस्टेंसिंग थी और न ही उनके चेहरो पर मास्क थे। ऐसी स्थिति में कोरोना फैलने की संभावनाएं बनी हुई हैं।

जीवाजी विश्वविद्यालय द्वारा कॉलेज छात्र-छात्राओं को घर से कॉपी में लिखकर लाने के लिए 2 दिन से अधिक समय दिया गया। लेकिन कॉलेज प्रबंधन कॉपियां जमा करने और कोरोना गाईडलाइन का पालन कराने की व्यवस्था नहीं करा पाया।

जिसका परिणाम यह हुआ कि बुधवार को कॉपियां जमा करने के लिए कॉलेज प्रांगण में छात्र-छात्राओं की भीड़ एकत्रित हो गई और वहां दिनभर अफरा-तफरी रही। स्थिति यह हो गई कि कॉपियां जमा न होने के कारण कई छात्र-छात्राएं बिना कॉपी जमा किए वापिस चले गए।

इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कॉलेज प्रबंधन नहीं करा सका और न ही उन्होंने छात्र-छात्राओं को मास्क लगाने के लिए प्रेरित किया।
G-W2F7VGPV5M