बसपा ने पोहरी विधानसभा में किया कार्यकर्ता सम्मेलन - Pohri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। बहुजन समाज पार्टी के तत्वाधान में पोहरी विधानसभा क्षेत्र के पोहरी में सेक्टर संगठन समीक्षा एवं कार्यकर्ता तथा पदाधिकारी सम्मेलन का आयोजन स्थानीय मंगल भवन में आयोजित किया गया। इस सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में बसपा के प्रदेश प्रभारी मुकेश अहिरवार और विशिष्ट अतिथि प्रदेश अध्यक्ष बसपा रमाकांत पिप्पल उपस्थित थे। उक्त जानकारी बसपा के जिलाध्यक्ष धनीराम चौधरी ने एक प्रेस बयान में दी। सम्मेलन में बसपा के जिला सेक्टर संगठन की समीक्षा की गई।

मुकेश अहिरवार प्रदेश प्रभारी के द्वारा कार्यकर्ताओं को हिदायत दी कि 10 दिवस के अंदर संपूर्ण सेक्टर का संगठन तैयार किया जाए। जिसमें सेक्टर के पदाधिकारी की मेंबर शिप अवश्य करा कर संगठन में पदाधिकारी को जिम्मेदारी दी जाना चाहिए। अगर कार्यकर्ता की मेंबरशिप नहीं है तो पार्टी का पदाधिकारी नहीं माना जाएगा।

इस अफसर पर श्री अहिरवार ने उत्तरप्रदेश में तत्कालीन बसपा सरकार की मुख्यमंत्री मायावती के कार्यो की सराहना करते हुए कहा कि उनके कार्यकाल में गरीबों को पक्के आवासें फ्लैट शौचालय बना बना कर के एवं इंजीनियरिंग कॉलेज मेडिकल कॉलेज, बालक बालिकाओं को सर्वप्रथम छात्रवृत्ति साइकिलें है स्कूल कॉलेज में एडमिशन मिलने के बाद तुरंत ही उपलब्ध कराई जाती थी।

मायावती ने ऑक्सीजन प्लांट का निर्माण कराया। बड़े-बड़े गुंडों माफियाओं को राजा भैया जैसे गुंडों को पोटा एक्ट लगा कर जेल में डाल दिया गया और राजा भैया का जो तालाब था उस तालाब को पाटकर बहन जी ने उस स्थान पर पेड़ लगवा दिए गए।

इसी क्रम में इंजीनियर रमाकांत पिप्पल प्रदेश अध्यक्ष के द्वारा बताया गया कि हमें संगठन पर विशेष ध्यान देकर सेक्टर का संगठन तैयार करें और मध्य प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी की सरकार बनाने के लिए एकजुट होकर संगठन को तैयार कर सरकार बनाऐं और सम्मेलन में बाबा साहब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर जी की प्रतिमा स्थापित कराने हेतु शिवपुरी जिला मुख्यालय ग्वालियर बायपास चौराहा पर संविधान निर्माता बाबा साहब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा स्थापित करने हेतु सन 2002-2003 में समस्त विभागों की औपचारिकताएं पूर्ण होने एवं अनुमतियां मिलने के उपरांत भी जिला प्रशासन को पार्टी के द्वारा ढेर सारे कई ज्ञापन महामहिम राज्यपाल के नाम दिए जा चुके हैं।

कार्यकर्ता सम्मेलन में सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ सुआलाल जाटव, संतसिंह आदिवासी जी, धनीराम चौधरी जिला अध्यक्ष, पूर्व जिलाध्यक्ष द्वारका प्रसाद धाकड़, कोषाध्यक्ष रामजीलाल कुशवाह, जिला महासचिव नवल सिंह धाकड़, विधानसभा अध्यक्ष दिनेश चौधरी, विक्रम जाटव नगर अध्यक्ष, राकेश जाटव पूर्व विधानसभा अध्यक्ष, मुकेश जाटव नगर अध्यक्ष ,पोहरी विधानसभा अध्यक्ष कल्यान राजे, अशोक राजे, करैरा विधानसभा अध्यक्ष संतोष जाटव, जिला सचिव सुरेश जाटव , बैराड़ से छत्तेराम कुशवाह, पोहरी से रामकिशन कुशवाह, कल्याण सिंह यादव वरिष्ठ नेता, मदन राठौर,कोलारस विधानसभा अध्यक्ष बनवारी लाल जाटव,जसरथ ठेकेदार आदि कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।
G-W2F7VGPV5M