कार से आए चोर गच्चा खा गए: ज्वैलर्स समझ आर्टिफीशियल दुकान वाली में घुस गए - kolaras News

कोलारस। खबर जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के कोलारस कस्बे से आ रही है। जहां चोरों ने पुलिस को खुलेआम चुनौती देते हुए एक के बाद एक दो दुकानों को निशाना बनाया है। इस बारदात में चोर दोनों दुकानों में सीसीटीव्ही में कैद हो गए है। इस मामले की सूचना पर फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट सहित डॉग स्कॉर्ड मौके पर पहुंची। परंतु उसके भी हाथ खाली रहे। हांलाकि यहां चोरों के साथ भी धोखा हो गया। वह ज्वैलर्स की दुकान समझकर आर्टीफीसियल की दुकान में घुस गए।

जानकारी के अनुसार बीती रात्रि लगभग सबा एक बजे पांच चोर अपनी अल्टो कार से आए और हनुमान मंदिर के पास स्थिति श्री लक्ष्मी ज्वैलर्स दुकान का ताला तोडकर दुकान में घुसे। जहां चोरो ने दुकान को निशाना बनाते हुए चांदी के सिक्के सहित 50 हजार रूपए का माल साफ कर दिया। दुकान के मालिक अंकित सोनी ने बताया है कि गनीमत रही कि वह सोने का सामान घर ले गया। जिससे वह बच गया। यह पूरी बारदात दुकान में लगे सीसीटीव्ही में कैद हो गई।

उसके बाद आरोपी मां शारदा आर्टीफीशियल जो कि धीरज गुप्ता की दुकान है उसका ताला तोडकर जा घुसे। परंतु उसमें उन्होंने डब्बे खोलकर देखा तो आर्टिफीशियल देखकर बापिस लौट आए। बताया जा रहा है कि इस दुकान के पास में एक अन्य ज्वैलर्स की दुकान है। संभवत: चोर इसे समझकर यहां जा घुसे।

इस मामले की सूचना पर नगर निरीक्षक संजय मिश्रा मयदल के मौके पर पहुंचे। और तत्काल इस मामले की सूचना फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट को दी। जहां टीम ने मौके से फिंगर प्रिंट लिए और सीसीटीव्ही के आधार पर छानवीन की। परंतु खबर लिखे जाने तक पुलिस के हाथ खाली है।