कोविड गाइडलाइन का उल्लंघन, श्री काकाजी एण्ड संस और गिरिराज ट्रेडर्स दो दिन के लिए सील - Shivpuri News

शिवपुरी। कोरोना की तीसरी लहर को लेकर प्रशासन फिर से सतर्क हो गया है। प्रशासनिक और यातायात पुलिस अधिकारी मंगलवार की शाम बाजार पहुंचे। जहां कोविड गाईडलाइन का उल्लंघन करने पर दो दुकानों को दो दिन के लिए सील कर दिया है। उक्त दुकानों पर न तो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराया जा रहा था और न ही वहां कोई मास्क लगाए हुए मिला।

अधिकारियों ने कार्रवाई के दौरान अन्य दुकानों पर भी दबिश दी। जहां दुकानदारों को कोविड गाईडलाइन का पालन करने की हिदायत दी।
जानकारी के अनुसार अपर कलेक्टर, एसडीएम अरविंद बाजपेयी, नपा सीएमओ गोविंद भार्गव और ट्रैफिक थाना प्रभारी रणवीर सिंह यादव मंगलवार की शाम 6 बजे शहर के कोर्ट रोड, सदर बाजार, गांधी चौक, टेकरी बाजार पहुंचे।

गांधी चौक पर श्रीकाकाजी एंड संस दुकान पर दुकानदार मास्क नहीं पहने था और सोशल डिस्टेंस का भी पालन नहीं हो रहा था। इसलिए दुकान को दो दिन के लिए सील कर दिया है। इसके बाद सदर बाजार में गिर्राज ट्रेडर्स पर भी सोशल डिस्टेंस और मास्क नहीं पहने थे। इसलिए यह दुकान भी दो दिन के लिए सील कर दी है।

दोनों दुकानों पर कार्रवाई के अलावा कोर्ट रोड, सदर बाजार में अधिकारियों ने अन्य दुकानदारों को मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंस का पालन करने की हिदायत दी है। लोगों को आगाह किया कि लापरवाही बरती तो तीसरी लहर को आने से कोई नहीं रोक सकता। इसलिए कोविड गाइड लाइन का हर हाल में पालन जरूर करें।