Shivpuri News- विधिक सेवा समिति करैरा में रक्तदान शिविर में हुआ 78 यूनिट रक्तदान

Bhopal Samachar
शिवपुरी। प्रधान जिला न्यायाधीश विनोद कुमार के निर्देशन में तहसील विधिक सेवा समिति करैरा के तत्वाधान में न्यायालय की सक्रिय सहभागिता से रक्तदान शिविर आयोजित किया गया। एक ही मंच पर न्यायाधीशगण, अभिभाषकगण, पुलिस, आई.टी.बी.पी. एवं प्रशासन के साथ-साथ पत्रकारगण एवं आमजन रक्तदान के लिए एकत्रित हुए। शिविर में कुल 78 यूनिट रक्त एकत्रित किया गया।

रक्तदान शिविर में न्यायाधीशगण अतुल सक्सेना, शैलजा गुप्ता, एम.के.वर्मा, दयाल सिंह सूर्यवंशी, मोनिका यादव सहित आईटीबीपी के डीआईजी सुरेन्द्र खत्री, कमांडेंट अभय चंद, एसडीओपी जी.डी.शर्मा, तहसीलदार जी.एस.बैरवा सहित अभिभाषक व पत्रकारों ने भी बढ़-चढ़कर सहभागिता की।

शिविर में अध्यक्ष अतुल सक्सेना ने रक्तदान महादान का उद्घोष देते हुए रक्तदान को एक पवित्र दान बताया। डी.आई.जी आईटीबीपी सुरेन्द्र खत्री ने अर्द्धसैनिक बल का नेतृत्व करते हुए कार्यक्रम की आयोजन में सहभागिता की। एसडीओपी जी.डी शर्मा ने न्यायालय के द्वारा आयोजित कार्यक्रम की भूरी-भूरी प्रशंसा की। आईटीबीपी के जवानों सहित तहसील कार्यालय के साथ पुलिस के कर्मचारीगण के द्वारा भी स्वेच्छा रक्तदान किया गया।

इस अवसर पर चिकित्सक डॉ.देवेन्द्र खरे एवं बीएमओ श्री रावत ने यह प्रकट किया कि शिवपुरी जिला स्थान से ज्यादा यूनिट का रक्त तहसील न्यायालय करैरा में एकत्रित हुआ है, जो हर्ष का विषय है।
G-W2F7VGPV5M