Shivpuri News- संतुष्टि सहित कई इलाकों में 20 घंटे से बिजली गुल, जबकि मेंटेनेंस के नाम पर हर रोज कटौती होती है

शिवपुरी। लाईसेंसी लूट का अड्डा बन चुका बिजली विभाग शहर में बीते लंबे समय से बारिश काल से पहले मैटींनेस के नाम पर घंटो कटौती कर शहर के लोगों को परेशान कर चुका है। उसके बाद कल से जब से शहर में बारिश हुई है यहां हालात बदल गए है। शहर के कई क्षेत्र ऐसे है जहां बीते 20 घंटे से बिजली गुल है।

जानकारी के अनुसार शहर के कत्थामिल, संतुष्टि कॉलोनी, ठकुरपुरा, नोहरी से लेकर कई इलाकों में बिजली गुल है। हालात यह हैं कि पीने के पानी तक के लाले संतुष्टि में पड़ गए हैं। सबसे बडी बात मेडीकल कॉलेज की बिजली भी नहीं आ रही। जिससे मरीज व स्टाफ परेशानी में है। जब इस संबंध में अधिकारियों को फोन लगाया गया तो फोन रिसीव नहीं किये गए।

बताया जा रहा है कि 33 के वी लाइन में फाल्ट के चलते बिजली की सप्लाई बाधित हुई है। इस फाल्ट को ढूंढने में बिजली कम्पनी के शेर कल से ढेर हो गए हैं उन्हें फाल्ट नहीं मिल पा रहा। साफ है कि आज शाम तक भी बिजली आने की उम्मीद पर ग्रहण लगा हुआ है। यही हाल टी वी टॉवर रोड, शिव विहार कॉलोनी में रात से बिजली गुल नही हो रही सुनवाई हेल्पलाइन पर कर रहे हैं। परंतु हर बार सिर्फ आश्वासन मिल रहा है समस्या का समाधान यहां नहीं मिल रहा है।