kolaras News- बाईपास के डिवाइडर पर चढ़ गई कार, बड़ा हादसा टला

कोलारस। जिले के कोलारस में बाईपास पर गंगेश्वर होटल के पास एक कार डिवाइडर पर चढ़ गई जो कार डिवाइडर पर चढ़ी है उस कार के पीछे दो और कार आ रही थी और ओवरटेक के चलते पहले वाली कार डिवाइडर पर चढ़ गई कार में बैठे लोगों को चोट अधिक नहीं आई ड्राइवर को थोड़ी बहुत चोट आई डिवाइडर पर चढ़ी कार गुना की ओर जा रही थी यह घटना सुबह के समय घटी यह तो भगवान का शुक्र गुजार करो कि कोई बड़ी घटना नहीं घटी।

कोलारस में शिवपुरी से आने वाले बाईपास चौराहे से लेकर गुना से आने वाले बाईपास चौराहे पर आए दिन होती है घटना
जब से फोर लाइन का निर्माण हुआ है दोनों बाईपास चौराहे पर संकेत बोर्ड ना होने के चलते आए दिन घटनाएं होती हैं कुल मिलाकर दोनों बाईपास चौराहे पर मोड़ गलत बनाए गए है।

यहां पर रात्रि के समय स्ट्रीट लाइट भी नहीं चलती जल्दी इसके चलते बाहर से आने वाले वाहनों के साथ कई बार दुर्घटनाएं होती रहती हैं बड़ी घटना भी यहां पर कई बार हो चुकी है इसके बावजूद भी इन बाईपास चौराहे पर संकट बोर्ड नहीं लगाए गए हैं । इसके चलते बड़ा हादसा होने का भय लगा रहता है क्योंकि फोर लाइन से बहुत तेज स्पीड में निकलते हैं और नगर में से भी बाइक से लेकर फोर व्हीलर वाहन जाते हैं।

सामने से आने वाले वाहनों का पता नहीं चलता है जिससे हादसा होने का डर लगा रहता है क्योंकि दोनों ही बाईपास चौराहे गलत बनाए गए हैं कई बार यहां पर छोटी मोटी घटनाएं घटती रहती है गलत बनाए गए बाईपास चौराहे से बड़ा हादसा भी हो सकता है।