विधायक रघुवंशी ने अपने पिता की स्मृति में किया वृक्षारोपण - kolaras News

शिवपुरी। प्राकृतिक पर्यावरण संरक्षण को लेकर अपने पिता की स्मृति को संजोने के लिए कोलारस विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी ने पिता स्व.श्री नारायण सिंह रघुवंशी की स्मृति में पुराना बस स्टैण्ड परिसर स्थित रैन बसेरा परिसर में परिजनों के साथ मिलकर 5 पौधों का रोपण किया जिन्हें खाद, पानी और सुरक्षा के रूप में ट्रीगार्ड सुरक्षित किया गया।

इस दौरान विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी के परिजनों में भ्राता सुरेंद्र सिंह रघुवंशी सिंह रघुवंशी, गजेन्द्र सिंह रघुवंशी,मुकेश रघुवंशी व जितेन्द्र सिंह रघुवंशी (जीतू) शामिल रहे जिन्होंने स्व.पिता नारायण सिंह रघुवंशी जो कि अपने समय में एक सफल खेतीहर कृषक के रूप में अपने पैतृक गांव गिंदौरा जनपद पंचायत बदरवास में पहचाने जाते थे सदैव समाजसेवा कार्यों में अग्रणीय रहकर कार्य करते थे

ऐसे स्व.नारायण सिंह रघुवंशी की स्मृति को संजोने के लिए उनकी पुण्यतिथि के अवसर पर परिजनों के द्वारा पौधा ना केवल रोपा गया बल्कि इस पौधे की संरक्षा और सुरक्षा को लेकर परिजन मुकेश रघुवंशी व जीतू रघुवंशी के द्वारा देखरेख की जिम्मदेारी भी मौके पर ली गई।

इस दौरान इस पौधरोपण कार्यक्रम में विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी व परिजनों के अतिरिक्त अभय प्रताप सिंह चौहान, टिंकल झा, संदीप नगरिया, हिमांशु अग्रवाल, जनक रावत, अजय श्रीवास्तव, रजनीकांत ओझा, राजू प्रजापति, सोनू कुशवाह, रणवीर यादव, अर्जुन राठौर, रवि भोंडेले, आकाश राजपूत, अमन राठौर उपस्थित रहे।

इस दौरान कार्यक्रम के समापन अवसर पर विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी व परिजनों ने समस्त आमजन से अपील की कि आजकल पेड़ लगाने के साथ उसका पालन पोषण उतना ही आवश्यक है जैसे खासतौर से सार्वजनिक स्थल पर इसलिए सभी शहर बासियों से यही अपील है कि सभी व्यक्ति एक पौधा अवश्य लगाएं क्योंकि वृक्षों से ही जीवन है हम सब इनका संरक्षण करें।