आरोपी के ट्रैक्टर से खेत में जुताई नहीं कराई तो युवक को गोली मारी, हत्या के प्रयास का मामला दर्ज- karera News

करैरा। खबर जिले के करैरा अनुविभाग के सीहोर थाना क्षेत्र के ग्राम फूलपुर से आ रही है। जहां बीते रोज खेत में ट्रेक्टर चलाने को लेकर हुए विबाद में गांव के दबंगों ने एक युवक को गोली मार दी। गनीमत रही कि इस हादसे में गोली युवक के पास से निकल गई। इस मामले में पुलिस ने पीडित की शिकायत पर आरोपीयों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार विजय कुमार गौतम पुत्र जानकी प्रसाद गौतम उम्र 50 साल अपने जोर बाली बंधिया बाले खेत में सतेन्द्र रावत के ट्रेक्टर से जुताई करा रहा था। तभी गांव का ही आरोपी भूपेन्द्र रावत आया और बोला कि तूं हमारे ट्रेक्टर से जुताई क्यों नहीं करा रहा। इस बात को लेकर दोनों में झगडा होने लगा।

जिसपर से आरोपी ने अपने साथी लोकेन्द्र रावत,पुष्पेन्द्र रावत,मौकम रावत,रामस्वरूप रावत निवासी फूलपुर तथा देवेन्द्र रावत निवासी राजपुर करैरा को बुला लिया। इसके चलते आरोपीयों ने युवक को जान से मारने की नियत से गोली मार दी। गनीमत रही कि गोली युवक के कान से पास से निकली। इस मामले में पुलिस ने विजय की शिकायत पर आरोपीयों के खिलाफ हत्या के प्रयास की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।