युवती का पर्स काटा और 50 हजार चुराकर बाइक से साथी के साथ गई चोरनी, CCTV में कैद - Shivpuri News

पिछोर। खबर जिले के पिछोर थाना क्षेत्र के पिछोर एसबीआई बैंक चंदेरी रोड से आ रही है। जहां एक महिला ने अपनी जैब से 50 हजार रूपए चोरी होने की शिकायत पुलिस थाने में दर्ज कराई है।

जानकारी के अनुसार पिछोर थाने में फरियादिया निदा खान पुत्री सहजाद खान ने आवेदन देते हुए बताया कि वह पिछोर एसबीआइ बैंक चंदेरी रोड शाखा से 50 हजार रुपये निकालने के लिए गई थी। उसने दोपहर में करीब 1 बजे खाते से रुपये निकले। बैंक में उसके पीछे एक करीब 35 साल उम्र की महिला और एक लड़की पीछे लाइन में लग गई। दूसरी लड़की की उम्र करीब 18 साल होगी।

निदा ने बताया उसे कॉलेज जाना था तो वह बैंक से सीधे कॉलेज चली गई। यह महिला भी बैंक से उसका पीछा करते हुए कॉलेज तक पहुंच गई। वह कॉलेज मैं पानी पी रही थी तब महिला के साथ पीछा कर रही लड़की ने धारदार हथियार से बैग में कट लगाया और 50 हजार रुपये निकाल कर भागी। जब लड़की भागी तो निदा चिल्लाई भी और अन्य लोगों के साथ मिलकर पीछा किया। कॉलेज के गेट के बाहर एक आदमी पहले ही मोटरसाइकिल से उनका इंतजार कर रहा था। गेट से मोटरइसाकिल पर बैठकर वह फरार हो गई। पूरी घटना कॉलेज के सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है।

महिला और लड़की ने जिस तरह से वारदात की है उसमें यह किसी संगठित गिरोह की सदस्य लग रही हैं। उन्होंने पहले बैंक में रैकी कर शिकार के रूप में निदा को चिन्हित किया। इसके बाद कॉलेज तक पीछा किया। उनके साथ एक आदमी भी था जो गेट पर पहले से ही इंतजार कर रहा था। निदा की पीछा कर रही लड़की ने बैंक में अलग दुपट्टे से मुंह ढंक रखा और कॉलेज में अलग दुपट्टे से मुंह ढका जिससे शक न हो। पूरे समय वह मुंह ढके रही जिससे पहचान नहीं हो पाई। पुलिस ने शिकायत पर मामले की जांच शुरू कर दी है।