रंगदारी: शराब के लिए रुपए नहीं दिए तो लाठी डंडों से बोल दिया हमला, 5 घायल - Bairad News

बैराड़। जिले के बैराड़ थाना क्षेत्र के कालामढ में शराब के पैसे न देने पर दबंगों ने घर में घुसकर एक परिवार पर लाठी डंडों से हमला बोल दिया। इस घटना में परिवार के पांच सदस्य घायल हो गए। जिनके खिलाफ पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार भूरा पुत्र ओमप्रकाश धाकड़ निवासी कालामढ़ रात्रि करीब 8 बजे अपने घर के बाहर बैठा था। तभी आरोपी राहुल धाकड़ और अंकित रावत उसके घर आए और उससे 500 रूपए मांगने लगे। जब उसने रूपए देने से मना कर दिया तो आरोपियों ने फोन लगाकर अपने अन्य साथियों को बुला लिया।

जिनमें पुष्पेंद्र रावत और जानू गुप्ता सहित कुछ अज्ञात लोग भी थे, जो लाठी डंडों से लेस होकर उनके घर में घुस आए और उसकी मारपीट करने लगे। जब उसके चाचा सुनील धाकड़, उम्मेद धाकड़, मां राजकुमारी और भाई छोटू धाकड़ बीच बचाव के लिए आए तो आरोपियों ने उनकी भी मारपीट कर दी।

जिससे वह सभी घायल हो गए। घटना मेें उसके चाचा सुनील धाकड़ को गंभीर चोटें आई हैं। जिन्हें इलाज के लिए बैराड़ से शिवपुरी रैफर किया गया है। आरोपियों ने घर के सामान की भी तोडफ़ोड़ कर दी साथ ही उनकी टवेरा कार का कांच भी तोड़ दिया। पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।