अखिल भारतीय कलावत महासभा की प्रदेश स्तरीय बैठक 4 जुलार्ई को - Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी
। अखिल भारतीय कलावत महासभा की शाखा शिवपुरी जिलाध्यक्ष श्रीमती ऊषा कलावत द्वारा बताया गया है कि अखिल भारतीय कलावत महासभा के प्रदेशाध्यक्ष सतेन्द्र कलावत की अध्यक्षता में प्रदेश स्तरीय की त्रैमासिक बैठक बेडिय़ा समाज की कुल देवी रेशम माता मंदिर मुबारिकपुर कोलारस में 4 जुलाई को आहूत की गई हैं।

इस बैठक का एजेण्डा इस प्रकार रहेगा सभागीय प्रभारियों से संभागवार चर्चा। गत मिताही में किए गए कार्यों का विवरण आगामी तिमाही में किए जाने वाले कार्यो की कार्य योजना तैयार करना। रेशम माता मंदिर ट्रस्ट के ट्रस्टियों के साथ मंदिर के विकास के संबंध में चर्चा करना, आगामी शिक्षण सत्र में समाज की 25 बेटियों को उच्च शिक्षा हेतु आर्थिक सहायता प्रदान करने पर चर्चा महिला संगठन के गठन पर विचार किया जाएगा।

महासभा के सचिव यशवंत सिंह के प्रस्ताव 4 जुलाई को समाज के महोत्सव के रूप में मनाने पर चर्चा की जाएगी। व अध्यक्ष की अनुमति से बैठक प्रात: 10 बजे रेशम माता की पूजा के साथ प्रारंभ होगी। प्रथम सत्र पूर्र्वान्ह 10 से दोपहर 12 तक रहेगा, दोपहर 12:30 बजे से 1:30 से 2 बजे आधा घंटे का समय आरक्षित रहेगा।

दोपहर 2 बजे से 3:30 बजे तक द्वितीय सत्र रहेगा अपरान्ह 4 बजे बैठक समाप्त की जावेगी। बैठक में सभी प्रदेश पदाधिकारियों, संभागीय प्रभारी, सह प्रभारी, जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारी एवं समाज बन्धु शामिल होंगे।
G-W2F7VGPV5M