बूंद बूंद पानी को तरसती आवाम, सरकारी टैंकर बुझा रहे होटलों की प्यास -Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। एक ओर तो शहर की आवाम पानी के लिए तरस रही है तो दूसरी ओर नपा प्यासे कंठों को तर नहीं कर पा रही है। इसका उदाहरण आज शिवपुरी शहर में देखने को मिला। नपा के सरकारी टैंकर आमजन की प्यास तो बुझा नहीं पा रहे हैं लेकिन होटलों पर पैसे लेकर ड्रमों को जरूर भरवा रहे हैं।

ऐसा ही नजार आज प्रायवेट बस स्टेंड के समीप देखने को मिला जहां नपा का सरकारी टैंकर आमजन के लिए तो पानी नहीं भरवा रहा है बल्कि वह तो एक नॉनवेज होटल के बाहर खडा होटल में पानी भरवा रहा है। जबकि यह आमजन के वितरण के लिए टैंकर को लगाया गया था।


नलकूप और मडीखेडा से नहीं बुझ रही प्यास

शहर के कई इलाकों में नलकूप फैल है तो दूसरी ओर कई इलाकों में मडीखेडा की लाइन ही नहीं डली है इन इलाकों में पानी की जबरदस्त समस्या है और लोग दो कटटी पानी के लिए तरस रहे हैं। ऐसे में नपा के टैंकर ही उनकी प्यास बुझाते हैं लेकिन नपा के भ्रष्ट कर्मचारियों का हाल यह है कि जनता के हक पर डाका डाल रहे हैं।

20 रूपए ड्रम में भरवाते हैं पानी

लोगों का कहना है कि नपा के टैंकर आम जन की प्यास बुझाने के लिए हैं लेकिन नपा के टैंकर तो नानवेज के होटल वालों को 20—20 रूपए ड्रम के हिसाब से पानी भरवा रहे हैं जबकि जनता पानी के लिए तरस रही है।

प्रभारी की भूमिका संदिग्ध

प्रायवेट बस स्टेंड पर रोहित लोट नाम का कर्मचारी को प्रभारी बनाया है लेकिन वह पैसा लेकर प्रायवेट लोगों से लेकर होटलों में पानी भरवा रहा है जबकि आम जनता पानी के लिए तरस रही है। ऐसे में साफ है कि नपा का अमला ही जनता के हक पर डाका डाल रहा है।
G-W2F7VGPV5M