कोरोना के बहाने पर अधिकारी और कर्मचारीयों की मौज, जनता त्रस्त, अधिकारी मस्त - Shivpuri News

शिवपुरी। कोरोना के चलते कई शासकीय कार्यालयों में कामकाज ही पूरी तरह से ठप्प हो गया है। जिससे इन कार्यालयों पर काम कराने के लिए आने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड रहा है। चाहे बात नपा की हो या फिर खाघ विभाग की लोग कर्मचारियों के न बैठने से परेशान हो रहे हैं।

नपा के कार्यालय पर पसरा सन्नाटा

कोरोना काल के दौरान नपा के कार्यालय पर सन्नाटा पसरा हुआ है। कर्मचारियों का कहना है कि कोरोना है ऐसे में कम संख्या में ही कर्मचारी आ रहे हैं। इतना ही नहीं लोग है कि चाइल्ड आईडी, खाघान्न कूपन के लिए भी परेशान हो रहे हैं। वह कार्यालय के चक्कर पे चक्कर लगाने को मजबूर है तो दूसरी ओर कार्यालय में बाबुओं के न बैठने से उनका काम तक नहीं हो पा रहा है।

फूड आफिस के लगाए पांच चक्कर तब मिला बाबू

बाबूसिंह का कूपन नहीं निकल रहा था जिसे लेकर वह पांच दिन से खाघ विभाग के चक्कर काट रहा था उस पर भी शनिवार और रविवार को छुटटी होने से उसका काम नहीं हुआ। सोमवार को कार्यालय गया तो चार बार चक्कर काटे लेकिन बाबू नहीं मिला पांचवी बार में बाबू मिला तो उसने कहा कि कल आना आज तो मेरे पास समय ही नहीं हैं।

कोरोना के चलते अटकी क्रमोन्नति की फाइलें

शिक्षा विभाग की बात करें तो कई शिक्षकों को क्रमोन्नति का लाभ मिलना था लेकिन कोरोना के चलते उनकी क्रमोन्नति ही लटका दी गई है। ऐसे में शिक्षक विभाग के चक्कर लगाने को मजबूर है लेकिन कोई भी उन्हें सही जबाव तक नहीं दे रहा है।