शिवपुरी में ब्लैक फंगस से तीसरी मौत: ग्वालियर में डॉक्टरों ने जवाब दे दिया था - Pichhore News

शिवपुरी। कोरोना के बाद अब जिले में ब्लैंक फंगस से मौते होने लगी हैंं,अब तक जिले में 10 लोगो में यह फंगस फैलने की खबर आ चुकी है। वही इस संक्रमण के कारण 3 महिलाओ की मौत भी हो चुकी हैं,जिले में इस बीमारी का कोई इलाज नही हैं। बुधवार गुरूवार की रात पिछोर के करारखेडा की एक महिला की ब्लैक फंगस से मौत हो गई हैं।

जानकारी के अनुसार पिछोर के करारखेडा की रहने वाली उर्मिला पुरोहित एक सप्ताह पूर्व से अधिक समय से ब्लैक फंगस के संक्रमण से जूझ रही थी। उन्है ईलाज के लिए ग्वालियर में जयारोग्य अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बुधवार को डॉक्टरो ने जवाव दे दिया जिसके बाद परिजन उन्है अपने घर ले आए। बुधवार-गुरूवार की रात उनकी मौत हो गई। उर्मिला पुराहित ने करारखेडा में ही दम तोडा।

शिवपुरी में ब्लैक फंगस से यह तीसरी मौत हैं और मरने वाली सभी महिला ही हैं। बदरवास की महिला रामवती वाल्मिक ने पिछले दिनो भोपाल के हमीदिया अस्पताल में दम तोड दिया था। उन्होने झोलाछाप से इलाज कराया था।

जिसके कारण गांव मे ही आंखो की रोशनी चली गई थी। वही इलेक्ट्रॉनिक्स करोबारी की माता कृष्णा अग्रवाल का ग्वालियर में निजी अस्पताल मे इलाज के दौरान मौत हो गई थी। कृष्णा अग्रवाल की मौत भी ब्लैक फंगस के कारण ही हुई थी उन्है भी इलाज के लिए दिल्ली तक ले जाया गया था।