मायके पक्ष के लोग बेटी को ससुराल नहीं पहुंचा रहे थे, गुस्साए दामाद ने ससुर पर ठोक दिया फायर - Pichhore News

Bhopal Samachar
पिछोर। खबर जिले के पिछोर अनुविभाग की खोड कस्बे से रही हैं कि खोड में निवास करने वाले एक परिवार में बेटी और दमाद के वैवाहिक जीवन की कलह को बैठकर परिवार के सदस्य सुलझा रहे थे,तभी अचानक दमाद और ससुर में तनातनी हो गई और गुस्साए दामाद ने ससुर पर 315 बोर की बंदूक से फायर कर दिया, जो ससुर के पास से निकल गया और वह बाल-बाल बच गए।

घटना के बाद पूरा मामला खोड़ चौकी पहुंचा। जहां पुलिस ने जांच के बाद फरियादी नरेंद्र सिंह नरवरिया की रिपोर्ट पर से उसके दामाद संजय सिंह लोधी और उसके पिता राजवीर सिंह लोधी के खिलाफ भादवि की धारा 308, 294, 34 सहित 27/30 आम्र्स एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है। फरियादी खोड़ प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में कम्पांउडर के पद पर पदस्थ है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार फरियादी नरेंद्र सिंह नरवरिया ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी पुत्री का विवाह संजय सिंह लोधी निवासी गांधी कॉलोनी पड़ाव ग्वालियर के साथ हुआ था। विवाह के बाद से ही संजय सिंह के संबंध उनके साथ अच्छे नहीं थे और वह उनकी पुत्री को भी मायके नहीं पहुंचा रहे थे। इसी बात को लेकर संजय सिंह अपने पिता राजवीर सिंह लोधी के साथ उनके खोड़ स्थित निवास स्थान पर आए थे।

जहां दोनों बच्चों के बीच सुलह को लेकर चर्चा की जा रही थी और इसी चर्चा के दौरान संजय व उसका पिता राजवीर लोधी गालियां देने लगे। तभी गुस्साए संजय सिंह ने अपनी लायसेंसी बंदूक से नरेंद्र सिंह पर फायर कर दिया। गनीमत रही कि फायर संजय सिंह के पास से निकल गया और वह बाल-बाल बच गए।

गोली की आवाज सुनकर नरेंद्र का मकान मालिक व अन्य आस पास के लोग वहां आ गए। बाद में मामला पुलिस तक पहुंचा। इस दौरान दोनों के बीच राजीनामे का भी प्रयास हुआ। लेकिन बात नहीं बनी तो पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली।
G-W2F7VGPV5M