बिना परमीशन के प्रधानमंत्री सड़क को खोद रहा था ठेकेदार, तहसीलदार को देख जेसीबी लेकर भागे - kolaras News

कोलारस। जिले में कोरोना के बाद अब व्यवस्था पटरी पर आना प्रारंभ हुई है। इसी के चलते ठेकेदार अपने अधूरे पडे कामों को प्रारंभ करने में जुट गए है। इसी के चलते आज एक मामला प्रकाश में आया। जहां नल जल योजना के तहत काम कर रहा ठेकेदार बिना परमीशन के प्रधानमंत्री ग्राम सडक को खोद रहा था। इस मामले की सूचना ग्रामीणों ने तहसीलदार को दी। जहां तहसीलदार मौके पर पहुंची उससे पहले ही ठेकेदार जेसीबी लेकर भाग गया।

जानकारी के अनुसार हरनाम कुशवाह पुत्र कल्लू कुशवाह निवासी रन्नौद, नारायण पुत्र कल्लू कुशवाह निवासी रन्नौद जो कि बिना परमिशन ग्रामीण क्षेत्र की रोड को खोदते हूए पाइप लाइन 4 किलो मीटर तक ले जा रहे है। तभी कईं राहगीर व ग्रामीण ने उक्त खुदाई का विरोध किया यह गलत कार्य कर रहे हो तुम यह लाइन बाद में नदी में डाल कर पानी का खिंचाब करोगे इससे भविष्य में काफी नुकसान होगा।

जिस पर उक्त दोनों युवकों ने किसी की बात नही मानी और अपनी मन मर्जी दिखाते हुए पाइप रोड में दबा दिए इस मामले की शिकायत प्रभारी तहसीलदार प्रेमलता पाल रन्नौद को दी। जिससे तहसीलदार मौके पर पहुंची। जहां तहसीलदार को आता देख जेसीबी का चालक मौके से जेसीबी लेकर भाग गया।

इनका कहना है
हां आज हमे ग्रामीण की सूचना मिली थी कि कुछ लोग बिन परमिशन रोड को खोद कर पाइप लाइन डाल रहे है जबकि यह गलत बात थी यह मामला खनन में आता है तो हम तत्काल वहां पहुचे तब तक जेसीबी चालक भाग गया था हमने उक्त किसान से मना किया है आगे ऐसा किया तो कार्यवाई की जावेगी।
प्रेमलता पाल,प्रभारी तहसीलदार रन्नौद