BSP के पूर्व प्रत्याशी के घर में तोड़फोड़ कर की मारपीट: BSP ने सौंपा ज्ञापन, कार्रवाई नहीं तो होगा आंदोलन - Pichhore News

पिछोर। बसपा के पिछोर से 2018 में प्रत्याशी रहे लालाराम यादव के घर पर कुछ आरोपियों ने हमलाकर उनके परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट कर उनके वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया जिसके बाद वे लोग उन्हें व उनके परिवार के लोगों को जान से मारने की धमकी भी दे गए।

जिसके विरोध में अजा बसपा के लोगों ने एसपी राजेश चंदेल से मुलाकात कर उन्हें ज्ञापन सोंपकर मांग की है कि बसपा प्रत्याशी के घर पर हुए हमले के आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफतार कर उन पर धाराएं बढाई जाएं नहीं तो बसपा उग्र आंदोलन करेंगी।

बसपा ने जो आवेदन एसपी को सौंपा है उसमें लिखा है कि लालाराम यादव को बसपा ने 2018 के विधानसभा चुनाव में अपना प्रत्याशी बनाया था जिसके बाद गांव के ही कुछ लोग उनसे रंजिश रखने लगे थे जिसके बाद लालाराम के भाई ब्रजेन्द्र के प्लॉट पर कब्जा कर लिया गया।

जब कब्जा करने से मना किया तो 7 जून को रात 8 बजे 8

ताकत सिंह, महेन्द्र सिंह, आशाराम, रणवीर, शंकरसिंह कल्याण यादव आरोपीगण गए और उनके व उनके परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट की और उनके वाहनों को भी तोडफोड कर दी जिससे उन्हें नुकसान हुआ है।

पुलिस में आवेदन दिया तो पुलिस ने केस तो दर्ज कर लिया है लेकिन आरोपियों की गिरफतारी तक नहीं की है। बसपा के जिलाध्यक्ष धनीराम चौधरी का कहना है कि यदि आरोपियों पर धाराएं नहीं बढाई गई और उनकी जल्द गिरफतारी नहीं की तो बसपा उग्र आंदोलन करेंगी।