गर्मी से बेहाल शिवपुरी,पारा 47 के पार, कूलर भी छोड़ रहे है साथ - Shivpuri News

शिवपुरी। तीन दिनों से शहर में लगातार गर्मी ने अपने तेवर दिखाने शुरू कर दिए हैं और पारा 47 के पार जा पहुंचा है। ऐसे में पारे में उछाल के साथ साथ लोगों को दिन में गर्मी सता रही है तो रात के पारे में भी उछाल है जिसके चलते लोगों को रात के समय कूलर और पंखे भी साथ छोड रहे है। जिससे लोगों को गर्मी का सामना करना पड रहा है।

तीन दिन में इस तरह लगाई उछाल पारे ने

तीन दिन की बात करें तो तीन दिन में पारे ने लगातार उछाल मारी है। पहले दिन पारा 45 के पार था जबकि दूसरे दिन 46 के पार पहुंचा तो आज पारा 47 के पार हैं ऐसे में लोगों को गर्मी से राहत नहीं मिल पा रही है और लोगों को दिन में कूलर और पंखे भी ठंडी हवा तक नहीं दे पा रहे हैं।

दिन भर में चार बार नहा रहे लोग

लोगों का कहना है कि तीन दिनों से अचानक से मौसम में बदलाव शुरू हुआ है अचानक से तेज गर्मी के चलते उन्हें परेशानी हो रही है और चार बार नहाने के बाद भी ठंडक नहीं मिल रही है।

कूलर के सामने बैठे रहे लोग नहीं मिली राहत

आज तो पारा सातवे आसमान पर था ऐसे में लोग दिन भर कूलर के सामने बैठे रहे लेकिन उन्हें गर्मी से राहत नहीं मिल सकी। इतना ही नहीं लोगों का कहना है कि गर्मी से राहत पाने के लिए वे कूलर के सामने तक बैठे रहे लेकिन कोई राहत नहीं मिल सकी।

बढी ठंडे और आइसक्रीम की बिक्री

कोरोना के चलते लोग ठंडे से परहेज कर रहे थे लेकिन गर्मी के तेवरों को देखते हुए लोगों ने ठंडे और आसइक्रीम का स्वाद चखना शुरू कर दिया है यहीं वजह है कि तीन दिन से आइसक्रीम और ठंडे की बिक्री बढना शुरू हो गई है।