शराब के नशे में नग्न होकर युवक ने मचाया उत्पात, रास्ते में गुजर रहे युवक को पीटा - Badarwas News

बदरवास। जिले के बदरवास के सिंधिया कॉलोनी में मंगलवार की शाम एक युवक ने अपने घर की छत पर नग्र होकर जमकर उत्पात मचाया। बाद में वह घर से निकलकर नग्र अवस्था में ही सड़क पर आ गया और वहां से गुजर रहे एक युवक से शराब के पैसे न मिलने पर उसकी मारपीट कर दी।

जिसकी शिकायत पीडि़त युवक ने थाने में दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी गिरधारी जाटव के खिलाफ भादवि की धारा 327, 294, 506 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

जानकारी के अनुसार आरोपी गिरधारी जाटव सिंधिया कॉलोनी में निवास करता है। मंगलवार की शाम आरोपी ने अपने सारे कपड़े उतार दिए और नग्र अवस्था में वह अपनी छत पर पहुंच गया। जहां उसने अश्लील हरकतें कर उत्पात मचाना शुरू कर दिया। आरोपी यहीं तक नहीं रूका और वह छत से उतरकर नग्र हालत में ही घर के बाहर आम सड़क पर आ गया।

जिसे देखकर कॉलोनी के लोगों ने अपने घरों के दरबाजे बंद कर दिए। इसी दौरान एक युवक राजेश जाटव वहां से गुजरा तो आरोपी ने उसे रोक लिया और उससे शराब के लिए रूपयों की मांग करने लगा। जब पीडि़त युवक ने आरोपी को रूपए देने से इंकार कर दिया तो आरोपी ने उसकी मारपीट कर दी और उसे अश्लील गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी दे दी।

घटना के बाद पीडि़त युवक राजेश जाटव थाने पहुंचा। जहां उसने अपनी शिकायत दर्ज करा दी। इस दौरान पुलिस मौके पर पहुंची और उत्पाती युवक को पकड़कर थाने ले आई। इसके बाद कॉलोनी के लोगों ने राहत की सांस ली।