8 बजे के बाद भी खुल रहे बाजार, सख्ती से बंद हो बाजार- Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। कोरोना में अनलॉक को लेकर गाइडलाइन जारी हुई है और अब बाजार को 10 बजे की वजाय 8 बजे ही बंद कराया जाना है लेकिन कई दुकानदार कोरोना की गाइड लाइन का पालन तक नहीं कर रहे हैं। ऐसा ही नजारा बीते रोज शिवपुरी के गुरूद्वारा और प्रायवेट बस स्टेंड पर सामने आया जहां 8 बजे के बाद भी कई दुकानें खुली नजर आई जिसके बाद पुलिस ने सजगता दिखाते हुए कई दुकानों को बंद कराया।

चाट का ले रहे थे आनंद, गाडी देख भागे

गुरूद्वारा चौराहे पर कुछ लोग चाट के ठेले पर चाट का आनंद ले रहे थे कि तभी रात 8:30 बजे जैसे ही देहात थाना पुलिस का वाहन वहां पहुंच गया और ठेले वाले से कहा कि अब दुकानें 8 बजे बंद होगी लेकिन तुमने दुकान क्यों बंद नहीं जिस पर चाट वाले ने हाथ जोड लिए लेकिन वहां जो लोग चाट खा रहे थे वह पुलिस के तेवरों को देख वहां से नौ दो ग्यारह हो लिए लेकिन इसमें घाटा चाट वाले का हुआ कुछ लोग बिना पैसे दिए ही वहां से भाग गए।

सब्जी और अंडे की दुकान पर भीड़

प्रायवेट बस स्टेंड पर तो दुकानदारों ने हद ही कर दी। न तो यहां सब्जी और फल के ठेले ही बंद हुए और न ही अंडे के ठेले और दुकान। यहां लोग बेफिक्र होकर अंडा खाते नजर आए तो कुछ लोग रात के समय सब्जी खरीदते नजर आए। पुलिस का वाहन तो गुजरा लेकिन दुकानें बंद कराने की जेहमत तक नहीं उठाई किसी ने।
G-W2F7VGPV5M