मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के द्वारा 20 वें चरण में 440 लोगों को लगा कोरोना का टीका: लकी ड्रा मिलेगें उपहार - Shivpuri News

शिवपुरी। नियमित कोरोना टीकाकरण के रूप में स्थानीय मध्यदेशीय अग्रवाल धर्मशाला में बीती 2 जून से कोरेाना वैक्सीनेशन शिविर का आयोजन किया जा रहा है। इसी क्रम में इस वैक्सीनेशन के 20वें चरण के तहत सोमवार को यहां 440 लोगों को कोरोना का टीका लगाया जाकर उन्हें कोरेाना संक्रमण के बचाव से सुरक्षा प्रदान की गई।

जानकारी देते हुए मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के अध्यक्ष गौरव सिंघल ने बताया कि कोरोना संक्रमण से आमजन की सुरक्षा और बचाव हो इसे लेकर मध्यदेशीय अगव्राल धर्मशाला परिसर में बीती 2 जून से नियमित कोरोना टीकाकरण शिविर का आयोजन किया गया जिसमें अब तक 5831 लोगों को कोरोना का टीका लगाया जा चुका है।

जिसमें सोमवार को 440 लोगों को कोरोना के टीके लगाए गए। इस दौरान आमजन को कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए अनेकों उपहारों की घोषणा भी मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के पदाधिकारियों के द्वारा की गई। इसके साथ ही वैक्सीनेशन शिविर में मध्यदेशीय अगव्राल समाज के अध्यक्ष गौरव सिंघल सहित वरिष्ठ उपाध्यक्ष उत्तम गोयल, महिला सह मंत्री श्रीमती रेणु अग्रवाल, सहमंत्री शुभम गर्ग मामा सहित पटवारी जेम्स टोप्पो सहित बीएलओ हरीश कुमार कुशवाह, एएनएम शिवानी चावरिया, स्नेहलता ठाकरे, सरिता चौरसिया, कपिल कुशवाह व होमगार्ड से रविन्द्र नायर, इशान अली अपनी सेवाऐं दे रहे है। हालांकि यहां सीमित वैक्सीन होने के कारण कई लोग वापिस घर लौट गए जिन्हें अब सोमवार को कोरोना का टीकाकरण किया जाएगा।

यह मिलेंगे लकी ड्रा के विजेताओं को पुरूस्कार

कोरोना के प्रति प्रेरित करने को लेकर कराए जा रहे वैक्सीनेशन शिविर में लकी ड्रा कूपन विजेताओं को जो पुरूस्कार मिलेंगें उसमें मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के पदाधिकारियों में अध्यक्ष गौरव सिंघल की ओर से प्रथम पुरूस्कार फ्रिज, द्वितीय पुरूस्कार वरिष्ठ उपाध्यक्ष श्रीमती निशा गुप्ता व उपाध्यक्ष अंकित गुप्ता की ओर से ऑटोमैटिक वॉशिंगमशीन, तृतीय पुरूस्कार प्रचार मंत्री विकास गोयल की ओर से मिक्सी का पुरूस्कार दिया जाएगा।

इसके साथ ही तीन विशेष पुरूस्कारों में समाज के पूर्व अध्यक्ष निर्मल गुप्ता व अजीत अग्रवाल ठेईया की ओर से एक एलईडी टीव्ही 32 इंच एवं पूर्व अध्यक्ष अनूप गोयल की ओर से एक इलेक्ट्रॉनिक गैस चूल्हा व पदाधिकारी महिला महामंत्री श्रीमती रेणु सिंघल की ओर से जूसर मशीन, सहमंत्री शुभम गर्ग मामा की ओर से इंडेक्शन चूल्हा, समाज के ही संजीव गोयल स्टेशनरी की ओर से इलेक्ट्रॉनिक प्रेस, वरिष्ठ उपाध्यक्ष उत्तम गोयल की ओर से एक छोटा कूलर लकी कूपन ड्रा के विजेताओं को प्रदान किए जाऐंगें।