राज्यमंत्री राठखेड़ा ने पोहरी में किया ऑक्सीजन प्लांट का शिलान्यास- Shivpuri News

शिवपुरी। राज्यमंत्री सुरेश धाकड़ राठखेड़ा के प्रयास से पोहरी क्षेत्र को ऑक्सीजन प्लांट की सौगात मिली है। यह प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान, जिले की प्रभारी मंत्री श्रीमती यशोधरा राजे और सांसद श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की देन है कि आज पोहरी में ऑक्सीजन प्लांट बनने जा रहा है वह भी 45 लाख की बड़ी लागत से प्लांट जल्द बनकर तैयार हो जाएगा।

उक्त उद्गार राज्यमंत्री एवं स्थानीय विधायक सुरेश राठखेड़ा द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पोहरी में ऑक्सीजन गैस उत्पादन संयंत्र के लिए शेड निर्माण कार्य का शिलान्यास कार्यक्रम में व्यक्त किये। ऑक्सीजन गैस उत्पादन संयंत्र हेतु शेड निर्माण लगभग 9.57 लाख की लागत से किया जाएगा।

राज्यमंत्री श्री राठखेड़ा ने कहा कि मैं पहला धन्यवाद अस्पताल के छोटे स्टाफ से लेकर बड़े-बड़े डॉक्टर्स को देता हूं जिनका अपना परिवार होने के बावजूद भी उसकी चिंता न करते हुए वार्ड-वार्ड में घूमकर हमारे लिए काम किया, वहीं दूसरा धन्यवाद का पात्र वाकई में पुलिस विभाग है जिसने अपनी परवाह न करते हुए 24 घंटे हम लोगों की मदद की।

इसके अलावा राज्यमंत्री श्री राठखेड़ा द्वारा मंच से दो एम्बुलेंस देने की घोषणा की जिसमें एक पोहरी व दूसरी बैराड़ के लिए मिलेगी। वहीं राज्यमंत्री श्री राठखेड़ा ने कहा कि क्षेत्र की सबसे बड़ी जनहितैषी योजना सरकुला डेम परियोजना अवश्य पूर्ण होगी, आप अफवाहों पर ध्यान न दें। मैं आपको भरोसा दिलाता हूं कि सरकुला डेम को हर हाल में पूर्ण कराया जाएगा और जनता को उसका लाभ भी मिलेगा। इस मौके पर अन्य जनप्रतिनिधिगण सहित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र का स्टाफ मौजूद रहा।