स्व बृजमोहन उपाध्याय की स्मृति में सुभाषपुरा में लगा वैक्सीनेशन कैंप,1 बजे ही खत्म हो गए 200 डोज - Shivpuri News

शिवपुरी। स्व मेहते हरनारायण पटेल की प्रेरणा से आयोजित स्व बृजमोहन,स्व पार्वती उपाध्याय वेक्सिनेशन शिविर सुभाषपुरा में आयोजित किया गया। इस शिविर में 200 डोज का लक्ष्य रखा गया जो दोपहर एक बजे तक खत्म हो गया। उसके बाद वेक्सिन से वंचित ग्रामवासियों वेक्सिन के प्रति उत्साह देख प्रशासनिक अमले ने वरिष्ठ अधिकारियों से बात कर सोमवार को भी शिविर आयोजित करने का आश्वासन ग्रामवासियों को दिया गया।

शिविर का शुभारंभ पूर्व वेक्सीनेटेड वरिष्ठ महिला श्रीमती विमला सिकरवार द्वारा आज के शिविर में सबसे पहिले वेक्सिन हेतु आई गांव की सबसे बुजुर्ग 70 वर्षीय महिला श्रीमती केशर बाई धाकड़ को पुष्पहार से स्वागत कर शिविर का उद्घाटन किया गया।

शिविर आयोजक पबन उपाध्याय ,विवेक उपाध्याय ने शिविर में महिलाओं और युवाओं की बड़चड़ कर हिस्सेदारी को वेक्सिन अभियान के लिए शुभ संकेत निरूपित कर हर आदमी को वेक्सिन लगवाकर पारिवारिक ,राष्ट्र हित में व्यापक नैतिक जिम्मेदारियों के निर्वहन करने की अपील की गई।

कार्यक्रम के अंत में उपाध्याय परिवार के वरिष्ठ सदस्य भरत शर्मा ने शिविर की सफलता का श्रेय जागरूक ग्रामवासियों को देते हुए प्रशासनिक अमले शिक्षक बी एल ओ ,पटवारी ,पंचायत सचिव महिला बाल विकास सुपरवाइजर,आंगन बाड़ी कार्यकर्ता के सहयोग की भूरि भूरि प्रशंसा कर ग्रामीण युवा टीम और तरुण लाला के विशेष सहयोग के प्रति आभार प्रकट किया और वेक्सिन से वंचित लोगो के लिए एक और शिविर लगाने हेतु जिले के प्रशासनिक अधिकारियों से निवेदन किया तद्नानुसार सोमवार को पुनः शिविर आयोजन का आश्वासन अधिकारियों द्वारा दिया गया है।