फिल्म स्टार सोनू सूद ने लगाया शिवपुरी की कोविड पेंशेंट की मदद के लिए SP शिवपुरी को फोन - Shivpuri News

शिवपुरी। शिवपुरी जिले में कोरोना संक्रमण ने तेजी से अपने पैर पसार लिए हैं। प्रतिदिन अनुमान से अधिक मरीज पॉजिटिव निकलने के कारण स्वास्थय व्यवस्थाएं चरमरा गई हैं। अब किसी मरीज को आक्सीजन का पंलग मिलना सबसे बडी जंग साबित हो रही हैं।

ऐसी परिस्थितियों के बीच 70 वर्षीय भगवती शर्मा की हालत बिगड़ने पर उनके पुत्र ने फिल्म स्टार सोनू सूद से मदद मागी तो सोनू सूद ने पुलिस अधीक्षक शिवपुरी राजेश सिंह चंदेल को फोन कर मरीज को भर्ती करवाने का आग्रह किया । पुलिस व स्थानीय प्रशासन सहित स्वास्थ्य महकमे ने उन्हें न केवल पलंग उपलब्ध कराया , बल्कि पूरी मॉनीटरिंग में उपचार भी शुरू किया । जिसके चलते अब उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा हैं।

जानकारी के मुताबिक बीते 2 मई को शिवपुरी एसपी राजेश सिंह चंदेल के पास मुंबई से फिल्म स्टार सोनू सूद का फोन आया और उन्होने एक मरीज भगवती शर्मा ( 70 ) जो कि कोरोना पॉजीटिव हैं, को जिला उसके बाद अस्पताल में भर्ती कराए जाने के लिए मदद मांगी। एसपी चंदेल ने सोनू सूद को आश्वास्त किया कि वह संबंधित की पूरी मदद करेंगे ।

इसके बाद एसपी ने टीकाकरण अधिकारी व कोविड प्रभारी डॉ.संजय ऋषिश्वर को संबंधित मरीज को अस्पताल में भर्ती कराकर उनका बेहतर इलाज कराने के लिए कहा। अस्पताल प्रबंधन ने भगवती शर्मा को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया और उन्हें मॉनीटरिंग में लेकर उनका उपचार शुरू किया । जिससे उनके स्वास्थ्य में अब सुधार है ।

ऐसे पहुंचा सोनू सूद तक संदेश
जिला अस्पताल के कोविड वार्ड में भर्ती भगवती शर्मा के पुत्र शशिकांत शर्मा ने बताया कि हमारा गांव बड़ौदा श्योपुर में है, जबकि में खुद दिल्ली में रहता हूं। उन्होने बताया कि हम सोनू सूद के फाउंडेशन में जुड़े हुए हैं, इसलिए जब पिताजी का स्वास्थ्य अधिक खराब हुआ और जिला अस्पताल में बेड के लिए काफी जद्दोजहद चल रही थी, इसलिए हमने सोनू सूद से आग्रह किया।

उनसे बात करने के कुछ देर बाद ही हमें न केवल बेड मिल गया, बल्कि डॉक्टर्स ने भी पूरा कॉपरेट करते हुए पिताजी की मॉनीटरिंग भी लगातार की। उन्होंने बताया कि जब पिताजी को भर्ती कराया था, तब उनका ऑक्सीजन लेबल 63 था,जो अब उपचार के बाद 92 पर आ गया हैं।

इनका कहना है
हां मेरे पास फिल्म स्टार सोनू सूद का फोन आया था । उन्होने भगवती शर्मा की मदद करने की बात कही थी। इस पर से मरीज को जिला अस्पताल भर्तीकराकर उनका इलाज जारी हैं। अब उनकी हालत बेहतर है ।
राजेश सिंह चंदेल, एसपी शिवपुरी