पार्षद पति की दबंगई: अपने चहेतों के करा रहा है कनेक्शन, राजे के अरमानों पर पानी फैर रहा है - Shivpuri News

शिवपुरी
। जिले में सिंध जलावर्धन योजना के क्रियान्वयन के लिए स्थानीय विधायक यशोधरा राजे सिंधिया पूरी दम से शहर के विकास में लगी हुई है। परंतु कुछ छुटभैये नैता विधायक यशोधरा राजे के अरमानों पर पानी फैर रहा है। ऐसा नहीं है कि शहर के विकास में राजे कोई कसर छोड रही है। बल्कि उन्होंने कलेक्टर सहित नगर पालिका अमले को सख्त हिदायत दे रही है। परंतु कुछ नेता माननीय सिंधिया जी के अरमानों पर पानी फैर रहे है।

जी हां हम बात कर रहे है जिले के वार्ड नंबर 20 की। जहां इन दिनों सिंध जलावर्धन योजना के कनेक्शन होना है। जिसे लेकर प्रशासन पूरी मुस्तैदी से काम करने में जुटा हुआ है। परंतु इस वार्ड के पूर्व पार्षद पति की दबगई यहां खुलेआम देखने को मिल रही है। यहां वार्ड पार्षद की दबंगई के चलते नगर पालिका के अमले को काम करने में परेशानी आ रही है।

इस वार्ड के पूर्व पार्षद रेखा परिहार के पति गब्बर सिंह परिहार यहां अपने हिसाब से लोगों के कनेक्शन करा रहे है। यहां के निवासी लोगों ने लगभग 1 माह पूर्व नगर पालिका में रशीद कटाकर कनेक्शन के लिए एप्लाई किया है। परंतु ठेकेदार महज गब्बर परिहार के चहेतों के कनेक्शन कर रहा है। जब ठेकेदार से बात कही जाती है तो वह यह कहकर टाल देता है कि जो गब्बर परिहार कहेगे वह करेंगे।

यहां बता दे कि हुस्ना बानों ने लगभग 1 माह पूर्व नगर पालिका में कनेक्शन के जिए रशीद कटवाई थी। उसके बाद से वह कनेक्शन के लिए लगातार परेशान हो रही है। उसके अडौस पडौस के सभी लोगों के कनेक्शन हो गए। परंतु जब उनका कनेक्शन नहीं हुआ तो उन्होंने एई सचिन चौहान से इस मामले की शिकायत की। जिसपर एई ने कनेक्शन कराने का आश्वासन दिया।

परंतु तीन दिन बीत जाने के बाद भी आज तक कनेक्शन नहीं हो सका। उसके बाद इस मामले की शिकायत प्रभारी सीईओं से की तो उन्होंने भी महज कनेक्शन कराने का आश्वासन दिया। परंतु आज दिनांक तक कोई कनेक्शन हीं हो सका।

इसके साथ ही बसंती जैन और दीनदयाल भार्गव सुषमा मेडीकल का बीच रोड पर 2 दिन से गड्डा खुदा पडा है। जिसे अधूरा छोडकर पार्षद पति जबरन पकडकर तारकेश्वरी कॉलोनी में अपने चहेतों के यहां कनेक्शन कराने ले गया। उसके बाद से इन गड्डों में लोग गिर रहे है। परंतु यह कनेक्शन नहीं हो पा रहे है।

इसके साथ ही इसी वार्ड में बसंती जैन,राकेश जैन, प्रेमलता भार्गव,दीनदयाल भार्गव,अकवर खान,शिवनारायण गुप्ता,सुधा श्रीवास्तव लगभग 1 माह से रशीद कटाकर घूम रहे है। परंतु ठेकेदार गब्बर परिहार के बाद कराने के बाद कनेक्शन की कह देता है। जिसके चलते पब्लिक में रौष व्याप्त है।

इनका कहना है

ऐसा नहीं है आप मुझे नाम बता दें,जिसकी भी रशीद कटी होगी उसका हम कनेक्शन करा रहे है।
सचिन चौहान,एई नगर पालिका शिवपुरी।

एई को बताने के बाद भी कनेक्शन क्यों नहीं हुआ,यह समझ से परे है। में इस मामले को दिखबा लेता हूं। जिनके पास रशीद है उन सबके कनेक्शन होंगे।
गोविंद भार्गव,प्रभारी सीएमओं,नगर पालिका शिवपुरी।

यह मामला आपके द्धारा ही संज्ञान में लाया गया है। में बात करता हूं। सब को पानी मिलेगा इसके लिए हम सभी के कनेक्शन करा रहे है।
अक्षय कुमार सिंह,कलेक्टर शिवपुरी।