वृद्ध ने सड़क पर दम तोड़ा:पुत्र पिता का शव गोदी में रखकर मांगता रहा सहायता, कोई आगे नहीं आया - Shivpuri News

शिवपुरी। आज सुबह अपने पिता को डॉक्टर से दवा दिलवाकर घर ले जा रहे वृद्ध ने दो बत्ती चैराहे पर सड़क पर अपने बेटे की गोद में दम तोड़ दिया। अकेला पुत्र पिता की मौत के बाद लोगों से सहायता मांगता रहा। लेकिन कोई भी उसकी सहायता करने आगे नहीं आया। जहां तक कि उसने एम्बुलेंस को फोन लगाया।

लेकिन वहां किसी ने फोन रिसीव नहीं किया। बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को उसके घर भेजने की व्यवस्था की। बताया जाता है कि मृतक टीबी का मरीज था और श्वांस की बीमारी के चलते उसका पुत्र उसे दवा दिलाने शिवपुरी लाया था।

भौंती क्षेत्र का निवासी योगेंद्र पुत्र मुकेश योगी ने जानकारी देते हुए बताया कि उसके पिता टीबी के मरीज थे और उन्हें श्वांस की बीमारी भी थी। जिसकी दवा लेने वह आज सुबह 7 बजे पिता को लेकर शिवपुरी आया और उसने पिता को डॉक्टर को दिखाया। इसके बाद गोयल मेडीकल से वह दवा लेकर पिता के साथ घर जाने के लिए दो बत्ती चैराहे पर पहुंचा।

जहां वह जाने के लिए वाहन का इंतजार कर रहा था। तभी अचानक उसके पिता की हालत बिगड़ गई। उसने तुरंत पिता को दवा खिलाई और अपनी गोद में उन्हें लेटा लिया और कुछ समय बाद उसके पिता ने उसकी गोद में ही दम तोड़ दिया।

इस दौरान उसने लोगों से सहायता मांगी लेकिन किसी ने भी उसकी सहायता नहीं की। जहां तक कि एम्बुलेंस की भी व्यवस्था नहीं हो सकी। क्योंकि एम्बुलेंस का नम्बर लगाने पर किसी ने फोन रिसीव नहीं किया। बाद में फिजीकल पुलिस वहां आई तब जाकर उसके पिता के शव को उसके घर भेजने की व्यवस्था हो सकी।