कोरोना कर्फ्यू: सूनी रही शिवपुरी की सड़कें,पसरा रहा सन्नाटा, सिर्फ सायरन की आवाजें - Shivpuri News

शिवपुरी। आज से 7 मई तक कोरोना कर्फ्यू बढऩे के बाद शहर में सन्नाटा पसरा रहा। इस दौरान पेट्रोल पम्प भी बंद रहे। वहीं सब्जी और फलों के लगने वाले ठेले भी नदारत रहे। शुक्रवार को कलेक्टर ने कोरोना कफ्र्यू 7 मई तक बढ़ाने का आदेश जारी किया था। कोरोना कर्फ्यू के दौरान सिर्फ मेडीकल इमरजेंसी को प्रतिबंध से बाहर रखा गया है।

कोरोना कर्फ्यू का जायजा लेने के लिए कलेक्टर और एसपी अपने दलबल के साथ नगर भ्रमण पर निकले। इस दौरान सड़कों पर घूम रहे लोगों को समझाईश देकर उन्हें घर पर रहने के निर्देश अधिकारियों द्वारा दिए गए।

जानकारी के अनुसार सुबह कोरोना कर्फ्यू की स्थिति देखने कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह और एसपी राजेश सिंह चंदेल नगर भ्रमण पर निकले। यहां कॉलोनियों में भी स्थिति का जायजा लिया। विवेकानंद कॉलोनी में की गई वेरिकेडिंग का निरीक्षण करने के साथ-साथ शहरभर में घूमकर बेवजह घरों से निकलकर सड़क पर आने वाले लोगों को समझाईश दी गई।

कोरोना कर्फ्यू के दौरान शहर के मुख्य बाजार कोर्ट रोड़, माधव चौक सहित पुरानी शिवपुरी, कमलागंज, बस स्टेंड क्षेत्र पर सन्नाटा छाया रहा। पेट्रोल पम्प बंद होने से वहां लगने वाली भीड़ पर काबू पाया जा सका।

अभी तक पेट्रोल पम्पों पर बिना किसी सोशल डिस्टेंसिंग के लगातार भीड़ लग रही थी। जिसे ध्यान में रखते हुए कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह ने 1 मई से 7 मई तक पेट्रोल पम्प बंद रखने का निर्णय लिया, जो कारगार होता दिख रहा है।