एड.शैलेन्द्र समाधिया और सिद्धार्थ सिंह चौहान द्वारा पुलिसकर्मियों की सुरक्षा हेतु प्रदाय किए फेसशील्ड - Shivpuri News

शिवपुरी। जिला मुख्यालय पर बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच भी पुलिसकर्मी मुस्तैदी से एक ओर जहां कोरोना कफ्र्यू के पालन कराने को लेकर अपनी ड्यूटी कर रहे है तो दूसरी ओर इन पुलिसकर्मियों के कोरोना संक्रमण से रोकथाम बचाव को लेकर समाजसेवी एड.शैलेन्द्र समाधिया व पूर्व कांग्रेस नेता एवं सत्यम स्टोन फैक्ट्री के संचालक स्व.श्री आलोक सिंह चौहान के ज्येष्ठ पुत्र सिद्धार्थ सिंह चौहान के द्वारा समस्त पुलिसकर्मियों और पत्रकारों के लिए कोरोना संक्रमण की रोकथाम से बचाव हेतु फेसशील्ड वितरित की गई।

इस दौरान जहां पत्रकारों के लिए वरिष्ठ पत्रकार व पटेल पार्क संरक्षक अशोक अग्रवाल को दो दर्जन से अधिक फेसशील्ड प्रदान कर समस्त पत्रकारों के लिए प्रदाय की गई तो वहीं शहर के गुना वायपास, झांसी तिराहा, फिजीकल रोड़, ग्वालियर वायपास, माधवचौक, गुरूद्वारा, यातायात, पुलिस थाना देहात, कोतवाली व फिजीकल में कार्यरत पुलिसकर्मियों के लिए इन सेभावियों के द्वारा कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर फेस शील्ड प्रदाय किए।

यह लगाकर कार्यरत पुलिसकर्मि कोरोना के संक्रमण से अपना बचाव कर सकें और पत्रकार भी जो लगातार अपनी रिपोर्टिंग के लिए कार्य करते है उनका भी कोरोना से बचाव हो ताकि वह भी फेस शील्ड लगाकर कोरोना के संक्रमण से बचे रहे। इस तरह सेवाभावी एड.शैलेन्द्र समाधिया व युवा उद्यमी सिद्धार्थ सिंह चौहान के द्वारा यह सेवा कार्य कोरोना काल के समय में किया गया।

ऐसे पुलिसकर्मी जो आए दिन आमजन की सुरक्षा को लेकर कोरोना कफ्र्यू का पालन कराने के लिए कार्य कर रहे हैं उन्हें प्रोत्साहित करते हुए उनकी सुरक्षा हेतु यह फेसशील्ड प्रदाय किए गए है। भविष्य में आगे भी इसी तरह की सेवा गतिविधि की जाएगी इसे लेकर भी रूपरेखा तय की जा रही है ताकि वह कर्मचारी जो कोरोना काल में अपनी सेवाऐं देकर आमजन की सुरक्षा में अपना योगदान दे रहे हैं उन्हें यह फेसशील्ड प्रदान कर उनका कोरोना संक्रमण से बचाव किया जा सके।