CORONA पॉजिटिव मरीज के घर में फटा सिलेंडर, खिडकी दरवाजे तक उड गए - Pichhore News

पिछोर। पिछोर थाने और एसबीआई के पास स्थित नगरिया कॉलोनी में आज रात लगभग 3 बजे एक बंद मकान में अचानक जोरदार धमाका हुआ धमाका इतना तेज था कि मकान मैं स्थित सामान समेत खिड़की दरवाजे उखाड़ कर दूर-दूर तक जा गिरे चूंकि मकान में पिछले कुछ दिनों से कोई नहीं था केवल ताला पड़ा हुआ था इसलिये किसी की भी जान जाने से बच गई

जानकारी के अनुसार नगरिया कॉलोनी में मरीजों की संख्या अधिक आने से नगर पंचायत ने गली को ही कोरोना पॉजिटिव का बैनर लगाकर पूरी तरह बंद कर दिया था वही बताया जाता है कि उक्त मकान में लगभग 2 मई के आसपास मकान मालिक मुकेश गुप्ता पुत्र स्व नारायण दास गुप्ता (मल्हानी वाले) कोरोना पॉजिटिव आने के कारण ग्वालियर अस्पताल में इलाज कराने हेतु भर्ती हो गए।

बताया जा रहा है कि वही उनका पुत्र राहुल गुप्ता देखरेख के लिए उनके साथ चला गया और अन्य परिवार के सदस्य मां पत्नी तथा भाई आदि चार-पांच दिन पहले पिछोर में ही बिजासन रोड स्थित अपने चाचा के यहां रहने पहुंच गए और इसी क्रम में मकान में ताला लगा दिया गया इसके उपरांत आज शुक्रवार और शनिवार की दरमियानी रात अचानक लगी आग और धमाके ने सब कुछ जला दिया।

मौके पर पहुंचे पड़ोसियों ने अनुमानत:बताया कि पुलिस के साथ घर के अंदर की स्थिति देखकर लग रहा था कि बंद मकान पाकर संभवत चोरी करने के उपरांत आग लगाई गई आग घर में रखे गैस सिलेंडर तक पहुंची जिससे तेज धमाका हुआ बेडरूम रसोई डाइनिंग रूम बाथरूम आदि में रखा संपूर्ण सामान जलकर खाक हो गया।

आग इतनी भयानक थी कि दीवार और फर्श तक पूरी तरह फट गए और सब कुछ जल गया घटना की सूचना पुलिस को दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया घर के कोई सदस्य की उपस्थिति ना होने पर नुकसान की राशि का अनुमान नहीं लगाया जा सका।