इंसानियत शर्मसार: मेडीकल कॉलेज में कोरोना मरीजों की मौत के बाद MOBILE गायब हो जाता है

Bhopal Samachar
शिवपुरी। कोरोना के इस दौर में एक तो मरीज और उनके परिजन वैसे ही परेशान हैं तो दूसरी ओर आईसोलेट होने के बाद उनका जरूरी सामान तक उनके परिजनों को नहीं दिया जा रहा है जिससे मरीजों के परिजनों के सामने बडी समस्या खडी हो गई हैं।

ऐसा ही मामला मेडीकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में सामने आया जहां एक कोरोना पाजिटिव मरीज की मौत के बाद उनके परिजन उनका मोबाइल लेने के लिए 12 दिन से चक्कर काट रहे हैं लेकिन कोई माकूल जबाव मेडीकल कॉलेज प्रबंधन नहीं दे रहा है।

12 दिन बाद भाई के मोबाइल के लिए भटकता

शंकर कालोनी निवासी अजय जैन की कोरोना से 12 दिन पहले मौत हो गई थी और उनका मोबाइल उनके पास था। ऐसे में उनकी मौत की खबर तो उनके मोबाइल से परिजनों को दी लेकिन उसके बाद उनके मोबाइल का कोई अता पता नहीं हैं। अजय के भाई मनोज उनके मोबाइल के लिए 12 दिन से मेडीकल कॉलेज के चक्कर काटने को मजबूर हैं।

डॉ कटारिया के पिता का भी मोबाइल किया गायब

डॉ आकाश कटारिया के पिता का भी कोरोना से मेडीकल कॉलेज में निधन हो गया था और उनका आरोप था कि उनके पिता का मोबाइल तक प्रबंधन ने उन्हें नहीं दिया।

आरोप लगा परिजन बोले कह रहे हो गया चोरी

इधर मेडीकल कॉलेज में ही भर्ती एक अन्य मरीज के परिजनों का आरोप है कि उनके मरीज की मौत हो जाने के बाद जब उनका मोबाइल मांगा गया तो प्रबंधन ने कह दिया कि मोबाइल चोरी हो गया।

एसपी को सौंपेंगे आवेदन

पीडित मनोज का कहना है कि 12 दिन तक मेडीक कॉलेज के चक्कर काटने के बाद भी उनके भाई का मोबाइल तक नहीं दिया जा रहा है ऐसे में वे मंगलवार को एसपी को आवेदन सौंपकर कार्रवाई की मांग करेंगे।
G-W2F7VGPV5M