बडी खबर: अनियंत्रित ट्रक BIKE सवारों पर पलटा, तीन जिंदा जल गए, 3 साल का मासूम बच गया - Shivpuri News

शिवपुरी। आज की सबसे बडी खबर जिले के अमोला थाना क्षेत्र के सिरसौद चौराहे से आ रही है। जहां आज एक अनियंत्रित ट्रक ने बाईक सबारों को रौदते हुए उन्हीं के उपर आकर पलट गया। जिससे बाईक पर सबार तीन लोग ट्रक के नीचे दब गए। उसके बाद ट्रक में आग लग गई और तीनों लोग जिंदा जल गए। इस दौरान एक तीन साल का मासूम टक्कर के बाद रोड से दूर जा गिरा जिससे वह बच गया।

जानकारी के अनुसार एक ट्रक क्रमांक यूपी 16 ईटी 1771 शिवपुरी से झांसी की और जा रहा था। उसके आगे एक बाईक पर एक 17 वर्षीय युवती,एक महिला और 1 तीन साल का बच्चा बैठा हुआ था। तभी सिरसौद चौराहे के पास उक्त ट्रक अनियत्रिंत होकर पलट गया।

जिससे बाईक के चालक युवक सहित युवती और महिला ट्रक के नीचे दब गए। उसके साथ में स्थिति 3 साल का मासूम इस बारदात में दूर जाकर गिरा। जिससे वह बच गया। कुछ देर बाद इस ट्रक में आग लग गई और तीनों जिंदा जल गए। इस हादसे के बाद ट्रक का ड्रायवर और क्लीनर मौके से फरार हो गए।

इस मामले की सूचना मिलते ही अमोला थाना प्रभारी राघवेन्द्र यादव मौके पर पहुंचे और वहां पास ही स्थिति कुएं में मोटर चालू कर आग को बुझाने का प्रयास किया। इस हादसे में तीनों का चेहरा पूरी तरह से जल गया जिससे उनकी शिनाक्त नहीं हो पा रही है। जिस बाईक से हादसा हुआ है उसपर भी नबंर नहीं है। अब चैचिस नंबर के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।