रोजवैली स्कूल के संचालक का निधन, वीडियों में बोला था जीतकर आउंगा, AE पांण्डेय के बेटे भी नही रहे

शिवपुरी। कोरोना संक्रमण आए दिन किसी ने किसी परिवार की खुशियां छीन रहा है। आज ईएसपीएन कोचिंग और रोजवैली स्कूल के संचालक मुजीब खान और शिवपुरी नगर पालिका में पदस्थ एई सुनील पांडेय के पुत्र का कोरोना से दुखद निधन हो गया।

मुजीब का इलाज ग्वालियर के लिंक हॉस्पिटल में चल रहा था। जहां आज उन्होंने अंतिम सांस ली। दोनों नवयुवक थे और उन्होंने अंतिम समय तक कोरोना रूपी राक्षस से उन्होंने संघर्ष किया और संघर्ष करते-करते दोनों जंग हार गए। इस घटना के बाद पूरे शहर में शोक का माहौल व्याप्त हो गया और उनकी मौत की खबर पर हर कोई आश्चर्यचकित था।

अंतिम समय में भी मुजीब ने नहीं हारी जंग, कहा- जीतकर घर आऊंगा

मुजीब अपने अंतिम समय में अपने आत्मविश्वास को लेकर अडिग दिखाई दिए। उन्होंने मृत्यु से पूर्व एक वीडियो तैयार की। जिसमें मुजीब अपने परिवार और मित्रों को संबोधित कर रहे थे। उनका कहना था कि मेरे मामू मुझे अपने हाथों से खाना खिला रहे हैं। मामू के आने से मुझे हौंसला मिला है और मैं अब ठीक भी होने लगा हूं।

मैं अपने मित्रों और परिवार वालों से कहना चाहता हूं कि उन लोगों ने मेरे लिए बहुत कुछ किया है। उनकी आशा को में टूटने नहीं दूंगा और जल्द ही कोरोना से जंग जीतकर घर आऊंगा। जहां में अपने मित्रों और परिवार के लोगों के साथ आगे का जीवन जीऊंगा। यह कहते-कहते मुजीब की आंखों से आंसू बहने लगते हैं। बाद में वह यह भी कहते हैं कि मेरे ऊपर मेेरे भाई का एहसान है। जिसने अपनी जान की परवाह किए बिना मेरी सेवा की।