10 दिन में परिवार में चार मौत, हे भगवान किसी परिवार पर ऐसे वज्रपात न कर - Shivpuri News

शिवपुरी। इस कोरोना काल में प्रतिदिन मौते हो रही हैं,लेकिन ऐसी कुछ खबरे आ रही हैं कि उन खबरो को लिखने का प्रयास किया जाता हैं तो स्याही ही सूख जाती हैं शब्द भी निशब्द होने लगते हैं। ऐसी ही एक दुखद खबर शहर के शंकर कॉलोनी में रहने जैन परिवार की हैं। जहां मात्र 10 दिन में चार मौत हो चुकी हैं।

जानकारी के अनुसार शंकर कॉलोनी में निवास करने वाले धार्मिक भजन गायक प्रेमचंद जैन उम्र 86 वर्ष का परिवार निवास करता हैंं,इनके बडे बेटे नरेन्द्र जैन उम्र 64 वर्ष का अचानक स्वास्थय खराब हुआ,शिवपुरी में डॉक्टरो को दिखाने के बाद इन्है ग्वालियर रैफर किया गया,जहां इनकी हार्ट अटैक से मौत हो गई।

इस परिवार के बडे बेटे की चिता की राख ठंडी ही नही हो पाई थी जब तक इस परिवार को तोडने वाली एक और खबर आ गई कि इस परिवार का छोटा बेटा अजय प्रधान उम्र 51 साल जो पेशे से इंजीनियर हैं वह कोविड 19 का शिकार हो गया,वह झांसी में रहकर अपना ईलाज करा रहे थे,लेकिन स्वास्थय में कोई फायदा नही होने के कारण बेटे को शिवपुरी बुलाया गया और शिवपुरी मेडिकल कॉलेज के अस्पताल में भर्ती करया गया,लेकिन छोटा बेटा अजय प्रधान कोरोना से जंग नही जीत सका ओर हार गया उसकी भी मोत किलर कोरोना के कारण हो गई।

अपने दोनो बेटो को अचानक चले जाने का गम परिवार के मुखिया प्रमेचंद जैन उम्र 86 साल सहन नही कर सके और उनकी भी रविवार के सुबह हार्ट अटैक से मौत हो गई,बताया जा रहा है कि यह भी कोविड 19 के संक्रमण के शिकार हो गए थे।

इस तरह परिवार में अचानक 3 सदस्यो को चले जाने का बज्रपात प्रेमचंद जैन की पत्नि चंदन देवी जैन उम्र 81 साल सहन नही कर सकी और अपने पति की मौत के 24 घंटे बाद ही इन्होने भी अपना दम तोड दिया। जानकारी मिल रही हैं कि चंदन देवी का आक्सीजन लेवल 42 पर आ गया था।

10 दिन में 4 मौते होने के बाद भी यह परिवार संघर्ष कर रहा हैं। इस परिवार के बडे बेटे नरेन्द्र जैन की धर्मपत्नि मधुलता जेन भी कोविड 19 के संक्रमण का शिकार हो गई हैं।वही इस परिवार की छोटी बहू भी अस्वस्थय हैं।