लॉकडाउन में तफरी पडी महंगी, लगानी पडी दंड बैठक - Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शहर को कोरोना से बचाने के लिए लॉकडाउन लगाया गया है लेकिन लॉकडाउन के दौरान ही लोग तफरी करने से बाज नहीं आ रहे हैंं ऐसे ही कुछ लोग आज पुलिस के हत्थे चढ गए जिन्हें पुलिस ने जमकर आडे हाथों लेते हुए उनसे दंड बैठक तक लगवा डाली।

सडकों पर पसरा रहा सन्नाटा
लॉकडाउन के चलते सडकों पर सन्नाटा पसरा रसे बाहर नहीं निकले तो कई लोग जो बिना वजह निकले तो उन्हें पुलिस के हत्थे चढना पडा।स्टोर खुले रहे और कई लोगों को जिनकों दवा की आवश्यकता थी उन लोगों ने दवाएं खरीदी। 60 साल की वृद्धा जसोदा को श्वासं की बीमारी है और उनका बेटा गुजरात में रहता है वह अकेली है। ऐसे में आज जब कोई पडौसी बाहर जाने को तैयार नहीं हुआ तो वह खुद अपनी दवा लेने पहुंची।

चाय और रोटी को तरसे लोग
शहर से गुजर रहे एक मजदूर परिवार से शिवपुरी समाचार की टीम ने बात की तो उनका दर्द छलक आया। वह गुजरात से चले तो शिवपुरी के गुना वायपास पर उन्हें ट्रक चालक ने उतार दिया। उन्हें न तो चाय मिली और न ही खाना ऐसे में भोजन की आस में उत्तरप्रदेश का यह परिवार गुष्द्वारा तक तो आया लेकिन जब उन्हें बताया कि लॉकडाउन है और कुछ नहीं मिलेगा जिसके बाद एक परिवार ने उन्हें कुछ पूडी और सब्जी दी जिससे उनके बच्चों का पेट भर सके।
G-W2F7VGPV5M