लापरवाह सीईओ ने दे डाली पत्रकार को धमकी,रिश्वत लेकर बचा रहे पंचायत सचिव और सरपंच को - Shivpuri News

शिवपुरी। पोहरी के जनपद क्षेत्र में भ्रष्टाचारी से भरी खबरे प्रकाशित करने पर पोहरी के सीईओ ने खबर प्रकाशित करने वाले पत्रकार को धमकी देने का मामला प्रकाश में आया है। पोहरी जनपद के कई पंचायतो में सरपंच और सचिवो के द्धवारा प्रमाणित भ्रष्टाचार के मामले है जिन्है जांचो के नाम पर लटकाया जा रहा है।  

पत्रकार द्वारा ग्राम पंचायत झिरी और कनाखेडी में हुए भ्रष्टाचार की शिकायत कर कार्रवाई की बात की तो पोहरी जनपद पंचायत के सीईओ ने इन दोषियों पर कार्रवाई करने की वजाय उल्टे पत्रकार को ही धमकी दे डाली।

जानकारी के अनुसार पोहरी में पत्रकार धर्मेन्द्र शर्मा ने ग्राम पंचायत झिरी और कनाखेडी में हुए लाखों गोलमाल की शिकायत की जिस पर बुधवार को जनपद पंचायत पोहरी के सीईओ शैलेन्द्र सिंह आदिवासी ने पत्रकार शर्मा को फोन लगाया और धमकी दे डाली कि वह फेसबुक या अन्य सोशल माध्यम पर इस तरह की पोस्ट लापरवाह सीईओं को लेकर करने पर भडक गए और पत्रकार को धमकी दे डाली कि वह उसे देख लेंगे। जबकि चर्चा यह है कि जनपद सीईओ ने मोटा कमीशन लेकर इन्हें अभयदान दे दिया है।

रपटा हुआ भगवान को प्यारा,रोड हुई गायब
प्रीतम धाकड़ से कोट के नीचे तक बनने बाली सीसी रोड सह नाली बननी थी बह धरातल पर ही नही है जिसकी कीमत 1लाख 32 हजार हैं।वही बलरामपुर बाले रास्ते पर 4 लाख 34 हजार रुपए की कीमत से बनने बाला रपटा एक साल में ही भगवान को प्यारा हो गया।

आधा रपटे का कागजो में दिखाया पूरा
दतिले बाले नाले पर बनने बाला रपटा निर्माण जिसकी कीमत 4 लाख 34 हजार रुपए हैं इस रपटे को आधा अधूरा छोड़ दिया पोल भी इस रपटा बनाने में पूरा नही डाले है अगर अनजाने में कोई राहगीर गिर गया य कोई बड़ी घटना घटित हो गई तो इसका जिम्मेदार कौन होगा बही इस रपटे निर्माण में आधा अधूरा बनाया गया हैं।

य कहे खानापूर्ति की गई हैं 4 लाख 34 हजार की लागत से बनने बाला रपटा को बने अभी 1 साल भी नही हुआ हैं। रपटा निर्माण कार्य बीच बाले नाले झिरी में जिसकी कीमत 4 लाख 41 हजार रुपये थी बह रपटा आज दिनांक तक धरातल पर बना ही नहीं हैं जिम्मेदार लोगों ने मिलजुलकर हड़प लिया ।

1 साल में ही स्वर्गवासी हो गया रपटा
भदरोंनी रोड पर बनने बाला रपटा निमार्ण की कीमत 4 लाख 41 हजार रुपए हैं उस रपटे को बने हुये अभी 1 साल ही हुआ हैं जो धरातल पर बचा ही नही हैं इस जगह भी जिम्मेदार अधिकारियों ने किया गोलमाल।

भ्रष्टाचार खा गया इस सीसी रोड को
बहादुर के मकान से आसाराम शाक्य के मकान तक 2लाख 32 हजार की कीमत से बनने बाली सह नाली सीसी रोड धरातल पर बनी हुई ही नही है यहाँ पर भी जिम्मेदार अधिकारियों ने किया गोलमाल हुआ।

रपटा सीसी रोड के बाद नाली को भी पी गए यह भ्रष्टाचारी
मिस्टर खान से बालू कुशवाह के मकान तक 1 लाख 16 हजार रुपये की कीमत से बनने बाली सह नाली सीसी रोड आज दिनांक तक धरातल पर बनी ही नही हैं। राम निवास भार्गव से ब्रजमोहन पाल तक बनने बाली सह नाली सीसी रोड जिसकी कीमत 74 हाजर रुपए थी बह भी आज दिनांक तक धरातल पर नही डाली गई इन सीसी रोडो में बड़ा भ्रष्टाचार एवं घोटाला हुआ हैं।

यह बोले सीईओ वर्मा
यह मामला आपके द्वारा मेरे संज्ञान में लाया हुआ है। यदि सीईओ का पत्रकार से इस तरह का व्यवहार किया है और धमकाया है तो यह गलत है। हम इनके विरूद्ध कार्रवाई करेंगे।
एचपी वर्मा, सीईओ जिला पंचायत