कोविड गाइडलाइन का पालन नहीं कर रहे दो दुकानदारों पर मामला दर्ज, नहीं हो रहा था सोशल डिस्टेंसिंग का पालन - Shivpuri News

शिवपुरी। कोरोना गाईडलाईन का पालन न करने वालों के खिलाफ जिला प्रशासन सख्त कार्रवाई कर रहा है। कोलारस के जगतपुर में पुलिस ने दो दुकानदारों पर कोविड गाईडलाईन का उल्लंघन करने का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने विवेक शिवहरे और किशन सोनी दो दुकानदारों के खिलाफ भादवि की धारा 188, 269, 270 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

जानकारी के अनुसार कोरोना केसों में लगातार हो रही बढोत्तरी के बाद प्रशासन सख्त है। सोमवार को कोलारस में प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों ने बाजारों का भ्रमण किया। जहां जगतपुर में स्थित जनरल स्टोर पर काफी भीड़ लगी हुई थी। जहां दुकान संचालक विवेक शिवहरे बिना मास्क के बैठा हुआ था और दुकान में सेनिटाईजर की भी कोई व्यवस्था नहीं थी। जिस पर पुलिस ने विवेक शिवहरे के खिलाफ कार्रवाई की।

इसके बाद गुड्डा सोनी के होटल पर प्रशासनिक टीम पहुंची। यहां पर भी बडी संख्या में लोग एकत्रित होकर नास्ता कर रहे थे। दुकान संचालक श्रीकिशन सोनी ने न ही दुकान के आगे कोई गोले लगवाए थे और न ही किसी को वह मास्क लगाने के लिए कह रहा था। जिस पर पुलिस ने उसके खिलाफ भी थाने में एफआईआर दर्ज कर ली।

वैक्सीनेशन के लिए अब उमडने लगी भीड़

कोरोना के बढते हुए मामलो को देखकर अब वैक्सीनेशन के प्रति 45 वर्ष से अधिक लोगों में अच्छा उत्साह देखने को मिल रहा है। कल सोमवार को शिवपुरी जिले के 55 केन्द्रों पर 4831 लोगों ने कोरोना वैक्सीन लगवाया है। जबकि इसके पहले वैक्सीनेशन केन्द्र खाली पड़े थे।