तेज रफ्तार ट्रक ने पहले कार को उडाया,फिर झोपडी पर पलट गया: वृद्ध की मौत - Shivpuri News

Bhopal Samachar

करैरा। आमोला थाना क्षेत्र के सलैया गांव के पास रविवार की शाम एक आयसर लोडिंग ट्रक ने कार में टक्कर मार दी। इसके बाद वह ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बनी एक झोपड़ीनुमा दुकान पर पलट गया। जिससे ट्रक के नीचे दबने से एक वृद्ध महिला की मौत हो गई। जबकि वहां बैठा एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

जानकारी के अनुसार करण सिंह हरदास व एक वृद्ध महिला धनको पत्नी हरिदास निवासी सिरसौद सालैया के पास सड़क किनारे झोपड़ी बनाकर अपने जीवन यापन के लिए पंक्चर की दुकान संचालित करती थी। रविवार की शाम करीब 6 बजे झांसी की ओर से एक ट्रक आया जिसने पहले एक कार को टक्कर मारी।

जिससे ट्रक अनियंत्रित हो गया और सड़क किनारे बनी झोपड़ी पर आकर पलट गया। जिससे झोपडी में बैठी धनको बाई ट्रक के नीचे दब गई और उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं झोपडी में बैठा करण सिंह भी ट्रक की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गया।

सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक को क्रेन की सहायता से उठवाकर उसके नीचे दबी धनको बाई की लाश बाहर निकाली। वहीं घायल करण सिंह को अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने मामले में ट्रक चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।
G-W2F7VGPV5M