पड़ोसी ने बांट दिया युवती का नंबर दोस्तों को, कर रहे हैं अश्लील बातें: युवक बना रहा है शादी का दबाव - Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। पुलिस कार्यवाही नही कर रही हैं,मेरा पडौसी लगातार मुझे परेशान कर रहा है। मुझसे फोन पर अश्लील वार्तालाप करता हैं और मुझे धमकी देता हैं कि मेरे से शादी करो और मेरी एफआईआर वापस लो। यह बात मीडिया से नोहरी निवासी युवती ने कही। पुलिस उसके पडौसी युवक पर कार्यवाही नही कर रही इसलिए आज वह अपने पूरे परिवार के साथ कोतवाली पहुंची।

युवती ने मीडिया से कहा कि नोहरी में रहने वाला युवक मनोज सूर्यवंशी. उसको बार बार फ़ोन करके अभद्रता करता है,शादी करने को लेकर दवाव बना रहा है इतना ही नहीं युवक दुसरो लोगो को युवती का नंबर देकर उसे परेशान करता है,घर मे आकर उपद्रव करता है गाली गलोच करता हैं।

इसके साथ ही जान से मारने की धमकी भी देता है जिसकी शिकायत पहले भी कोतवाली मे कर चुकी है लेकिन युवती का आरोप है की पुलिस इस मामले को बिलकुल गंभीरता से नहीं ले रही हैं। जिसकी वजह से युवती मानसिक रूप से बेहद परेशान है,पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल भी उठ रहा है की ज़ब पुलिस इस मामले मे पहले ही FIR दर्ज कर चुकी है इसके बाद भी युवक खुलेआम घूम रहा हैं।

जब से युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई हैं जब से युवक ने और अधिक परेशान करना शुरू कर दिया है। आज युवती फिर अपने माता पिता को लेकर कोतवाली पहुंची और कोतवाली पुलिस से मदद की गुहार लगाई।

इस मामले में पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ 4 दिन पूर्व पीडि़त युवती की रिपोर्ट पर से आरोपी के खिलाफ भादवि की धारा 294, 352, 506 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया था।

शिवपुरी। कोतवाली क्षेत्र के नोहरी चक में एक युवक ने युवती के घर पर जमकर उत्पात मचाया और परिवार के लोगों के साथ लड़ाई झगड़ा किया। आरोपी ने युवती और उसके परिजनों को भी जान से मारने की धमकी दी। यह सब आरोपी ने इसलिए किया क्योंकि आरोपी उक्त युवती से विवाह करना चाहता था।

पीडि़त युवती की रिपोर्ट पर से आरोपी युवक के खिलाफ भादवि की धारा 294, 352, 506 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।
G-W2F7VGPV5M