POHRI जेल से बलात्कार का आरोपी फरार, जेल प्रशासन कर रहा था पार्टी

Bhopal Samachar
धमेन्द्र शर्मा पोहरी। खबर जिले के पोहरी जेल से आ रही हैं कि पोहरी उपजेल में बलात्कार के आरोप में बंद कैदी बीती रात्रि जेल की दीवार को फलांग कर फरार हो गया। फरार कैदी बैराड थाना क्षेत्र के बेरजा गांव का रहने वाला था और उस ने फरवरी में एक युवती का बलात्कार किया था।

जानकारी के अनुसार पोहरी उपजेल में बलात्कार के आरोप में बंद कैदी हेमंत रावत उम्र 21 साल पुत्र अतर सिंह निवासी बेरजा थाना बैराड जेल से फरार हो गया। बताया जा रहा हैं कि कैदी बीती रात्रि को फरार हुआ है। वही जेल प्रशासन का कहना हैं कि कैदी आज सुबह भागा है।

बताया जा रहा है बीती रात्रि जेल प्रशासन में किसी का बर्थडे सेलिब्रेट किया जा रहा था और पार्टी चल रही थी। इसी सेलिबेसन का फायदा उठाकर हेमत रावत फरार होने में कमायाब हुआ है।

वहीं ज़ब इस पूरे मामले को लेकर जेलर मुकेश मांझी से बातचीत की गयीं तो उनका कहना था की वो छुट्टी पर थे और चार्ज मुख्य प्रहरी मोरुलाल आदिवासी पर था आज सुबह जैसे ही उन्हें कैदी के फरार होने की सूचना मिली वे मौके पर पहुंचे इसके साथ ही उन्होंने इस मामले की पोहरी थाने में रिर्पोट दर्ज करा दी है।

जानकारी मिल रही हैं कि बलात्कार के आरोप में बंद कैदी हेंमत रावत जिस दीवार को फलांग कर भगा हैं उसकी उंचाई लगभग 20 फुट है और उसमें ददार आ गई है। इन्ही दरारो में हेंमत ने बांस की लकडियो को फसाया और दिवाल पर चढकर जेल परिसर में बने बगीचे में कूंदकर फरार हो गया है।

G-W2F7VGPV5M