ट्रैक्टर ट्रॉली कुएं में गिरी, चालक की हालत गंभीर: वाहन की टक्कर से युवक की मौत -

कोलारस। रन्नौद थाना क्षेत्र के आकाझिरी में एक ट्रेक्टर टॅ्राली सूखे कुएं में गिर गई। जिससे ट्रेक्टर चला रहा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद मौके पर ग्रामीण एकत्रित हो गए और उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी और इसके बाद कुएं में घायल पड़े ट्रेक्टर चालक को बाहर निकाला और उसे अस्पताल भेजा।

जानकारी के अनुसार एक युवक ट्रेक्टर ट्रॉली लेकर अकाझिरी खरीद केन्द्र पर जा रहा था। बताया जाता है कि चालक को कुएं के आस पास लगे छोटे-छोटे पौधों के कारण कुआ दिखाई नहीं दिया और वह अपना ट्रेक्टर लेकर उस ओर बढ़ गया और इसी दौरान ट्रेक्टर ट्रॉली सहित कुएं में गिर गया। हालांकि कुएं में पानी नहीं था, जिस कारण चालक की जान बच गई।

लेकिन उसके यहां गंभीर चोटें आई हैं। ग्रामीणों ने घायल चालक को निकालकर उसे अस्पताल भेजा। वहीं पुलिस के पहुंचने पर सूखे कुएं से ट्रेक्टर ट्रॉली को बाहर निकालने के प्रयास किए गए।

अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत
पिछोर के ग्राम लहर्रा में उरदना रोड़ पर एक अज्ञात वाहन ने वाहन को तेजी व लापरवाही से चलाकर बाइक में टक्कर मार दी। जिससे बाइक चला रहा 40 वर्षीय युवक बैजनाथ पुत्र मोतीलाल राजपूत निवासी उरदना बसई की मौत हो गई। जिसकी शिकायत मृतक के भाई रमेश राजपूत ने थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ भादवि की धारा 304ए के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया।