RTO मेडम बाहर निकलो, सड़क पर ठसमा ठस सवारियों के रूप में कोरोना दौड रहा है - Shivpuri News

शिवपुरी। शहर में कहने को तो 2500 से अधिक आटो संचालित हैं लेकिन कोरोना गाइड लाइन के हिसाब से आटो में महज दो सवारी ही याऋा करेंगी लेकिन आटो चालक इन नियमों को दर किनार कर एक साथ आटो में 4 से 5 सवारी बैठा रहे हैं,वही शहर के बाहर चलने वाले आटो में तो एक मिनी बस के बराबर सवारिया लेकर आटो सडको पर दौड रहे हैं,आरटीओ मेडम निकलो बहार.......

ऐसे में यह कोरोना के नियमों का उल्लंघन है और आटो में सफर करने वाले लोग भी संक्रमित हो सकते हैं। यातायात पुलिस को चाहिए कि वह इन आटो चालकों पर कार्रवाई करें या उन्हें कोरोना गाइड लाइन का पालन करने की नसीहत दें।

गांवों में हालत खराब
गांव के इलाकों में हालात बहुत ही खराब हैं। बसें न चलने के चलते लोगों को आटो से ही सफर तय करना पड रहा है। ऐसे में एक आटो में 8 से 10 लोगों को ले जाया जा रहा है जिससे संक्रमित होने का खतरा मंडरा रहा है।

दूध वाहनों में भी क्षमता से अधिक सवारी
शहर में इन दिनों दूधिए दूध लेकर आ रहे है और वह भी लोडिंग वाहन से दूध ला रहे हैं। ऐसे में दूध के साथ साथ दूधिए भी आ रहे हैं। ऐसे में इन वाहनों में अधिक लोग बैठकर आ रहे हैं जिससे कोरोना का खतरा मंडरा रहा है। ऐसे में वाहनों में कम लोग ही बैठकर चले इसके लिए पुलिस और यातायात को कार्रवाई करनी चाहिए।